ताज़ा खबर
 

यूपी: महागठबंधन उम्मीदवार के दफ्तर में घुसे पांच दर्जन हमलावर, तोड़फोड़ कर कार्यकर्ताओं को पीटा

Lok Sabha Elections 2019: पूर्व मंत्री की तहरीर पर तीन व्यक्तियों को नामजद करते हुए पचास-साठ अज्ञात लोगों के विरुद्ध स्थानीय थाने में मामला पंजीकृत किया गया है।

Author April 27, 2019 7:42 PM
sp-bspआरोप लगाया गया है कि यह घटना भाजपा प्रत्याशी के इशारे पर हुई। इस सीट से भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष एवं सांसद बृजभूषण शरण सिंह भाजपा के टिकट पर एक बार फिर चुनाव मैदान में हैं। (वीडियो स्क्रीन शॉट)

Lok Sabha Elections 2019: उत्तर प्रदेश में कैसरगंज संसदीय सीट से सपा—बसपा गठबंधन के प्रत्याशी व राज्य सरकार में मंत्री रहे चन्द्रदेव राम यादव के कर्नलगंज स्थित चुनाव कार्यालय में बीती रात करीब चार-पांच दर्जन हमलावरों ने कथित तौर पर तोड़फोड़ की। पूर्व मंत्री की तहरीर पर तीन व्यक्तियों को नामजद करते हुए पचास-साठ अज्ञात लोगों के विरुद्ध स्थानीय थाने में मामला पंजीकृत किया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार ने शनिवार (27 अप्रैल, 2019) को बताया कि कैसरगंज संसदीय सीट से सपा—बसपा गठबंधन के प्रत्याशी चन्द्रदेव राम यादव ने कर्नलगंज कस्बे में अपना केन्द्रीय चुनाव कार्यालय बना रखा है। कुमार ने कहा, ‘शुक्रवार की देर रात करीब 50-60 लोगों ने उनके कार्यालय पर हमला किया और तोड़फोड़ की। उन्होंने प्रचार से लौटी और कार्यालय में खड़ी गाड़ियों को तोड़ने के साथ ही वहां मौजूद लोगों को मारा पीटा।’

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाते ही कर्नलगंज के क्षेत्राधिकारी जितेन्द्र दुबे तथा प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। अधिकारी ने बताया कि पूर्व मंत्री की तहरीर पर अशोक सिंह, दिलबाग सिंह तथा पप्पू को नामजद करते हुए पचास-साठ अज्ञात लोगों के विरुद्ध स्थानीय थाने में मामला पंजीकृत किया गया है।

आरोप लगाया गया है कि यह घटना भाजपा प्रत्याशी के इशारे पर हुई। इस सीट से भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष एवं सांसद बृजभूषण शरण सिंह भाजपा के टिकट पर एक बार फिर चुनाव मैदान में हैं।

यहां देखें वीडियो-

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: अमित शाह बोले- बीजेपी में देशभक्त थे शत्रुघ्न सिन्हा, कांग्रेस में जाते ही जिन्ना को बताने लगे महान
2 चुनावी किस्सा: तीन दर्जन गाड़ियों की मदद से उड़ सका था केंद्रीय मंत्री का विमान, पायलट को चलानी पड़ी थी जीप
3 टीवी इंटरव्यू में महिला एंकर से बोले पीएम मोदी- आप तो मेरी और बीजेपी की धज्जियां उड़ा देती हैं
ये पढ़ा क्या?
X