ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: भाजपा में मोदी को कौन डांट सकता है? पीएम ने खुद किया खुलासा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): पीएम मोदी ने कहा कि आप सब मुझे पीएम के तौर पर जानते हैं लेकिन आपको शायद यह पता नहीं है कि पार्टी में अगर कोई मुझे डांट सकता है तो वो ताई ही हैं।

ANI, Narendra Modi,Sujmitra Mahajan, पीएम मोदी (Photo- ANI)

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर चुनाव प्रचार करने इंदौर पहुंचे पीएम मोदी ने लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन की जमकर तारीफ की। पीएम मोदी ने कहा कि काम के प्रति उनकी निष्ठा गजब कि होती है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने यह भी बताया कि बीजेपी में कौन है वो जो नरेंद्र मोदी को भी डांट सकता है। पीएम मोदी ने सुमित्रा महाजन की तारीफ करते हुए कहा कि लोकसभा स्पीकर के तौर पर ताई ने बड़ी कुशलता और संयम से कार्य किया।इस कारण उन्होंने सब लोगों के मन पर अमिट छाप छोड़ी है। इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि आप सब मुझे पीएम के तौर पर जानते हैं लेकिन आपको शायद यह पता नहीं है कि पार्टी में अगर कोई मुझे डांट सकता है तो वो ताई ही हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि मैंने और ताई (सुमित्रा महाजन)ने भाजपा संगठन के लिए साथ काम किया है। मैं इस बात का विश्वास दिलाता हूं कि इंदौर के विकास को लेकर ताई की कोई भी इच्छा अधूरी नहीं रहेगी।

गौरतलब है कि 76 वर्षीय सुमित्रा महाजन भाजपा की 75 वर्ष से ज्यादा उम्र के पार्टी नेताओं को चुनाव ना लड़ने की नीति के चलते महाजन खुद चुनाव नहीं लड़ रही हैं। इंदौर सीट से वर्ष 1989 से 2014 के बीच लगातार आठ बार चुनाव जीत चुकी हैं। इस बार इस सीट से स्थानीय नेता शंकर लालवानी (57) को भाजपा ने उतारा है। बता दें 19 मई को यहां मतदान होना है जहां बीजेपी उम्मीदवार शंकर लालवानी और कांग्रेस उम्मीदवार पंकज संघवी के टक्कर है।

Next Stories
1 मोदी के ’40 सीटों’ के वार पर मल्लिकार्जुन खड़गे का पलटवार, कहा- कांग्रेस को 40 से ज्यादा सीटें मिली, तो पीएम लगाएंगे खुद को फांसी ?’
2 Loksabha Election 2019: जयंत चौधरी बोले- शादी करनी है तो बीजेपी को वोट न दो, न नौकरी मिलेगी न छोकरी
3 Lok Sabha Election 2019: कमल हासन बोले- हिंंदू था आजाद भारत का पहला आतंकवादी, भड़की BJP
यह पढ़ा क्या?
X