scorecardresearch

Lok Sabha Elections 2019: केंद्रीय मंत्री ने प्रियंका गांधी को कहा ‘पप्‍पी’, बोले- संसद में राहुल को आंख मारते देख घायल हो गया

Lok Sabha Elections 2019: सांसद के विवादित बयान के बाद जब उनसे बात करनी चाही तो उन्होंने कहा कि वो बात नहीं कर सकते क्योंकि वह एक शोक सभा में थे।

mahesh sharma
केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा।
Lok Sabha Elections 2019: केंद्रीय राज्य मंत्री और उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर से भाजपा सांसद महेश शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में वह कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को ‘पप्पी’ कहते हुए नजर आ रहे हैं। लोकसभा चुनाव प्रचार के चलते शनिवार (16 मार्च, 2019) को भाजपा सांसद बुलंदशहर जिले के करीब सिकंदराबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। अपने भाषण के दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पप्पू तक कह डाला। वायरल वीडियो में केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा कह रहे हैं, ‘उस दिन हम भी थे संसद में। सामने मोदी जी बैठे थे और एक लाइन पीछे हम भी बैठे थे। क्या आंख मारी मैं भी पीछे बैठा घायल हो गया। अब वो पप्पू कहता है कि वो प्रधानमंत्री बनना चाहता है। तो मायावती, अखिलेश यादव, पप्पू और पप्पू की पप्पी भी आ गई है। वो प्रियंका पहले हमारे देश की बेटी नहीं थी क्या? कांग्रेस की बेटी नहीं थी? क्या सोनिया परिवार की बेटी नहीं थी? अब नहीं है क्या? आगे नहीं रहेगी क्या?’ बता दें कि शर्मा वीडियो में यह बातें कहते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में उन्होंने आगे कहा, ‘क्या नया लेकर आईं हैं वो? क्या इससे पहले वो सोनिया गांधी की बेटी नहीं थीं। पहले नेहरू, फिर राजीव गांधी, फिर संजय गांधी, फिर राहुल गांधी और फिर प्रियंका गांधी। फिर और कोई अंदर होगा तो वो भी गांधी। देश पर तुमने (गांधी परिवार) क्या कुछ एहसान कर रखा है क्या? इनसे ऊपर उठकर आज अगर देखना है तो हमारा शेर… बब्बर शेर नरेंद्र मोदी। आज आपके सामने खड़ा है।’ सांसद के विवादित बयान के बाद जब उनसे बात करनी चाही तो उन्होंने कहा कि वो बात नहीं कर सकते क्योंकि वह एक शोक सभा में थे।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री अपनी बयानों की वजह से पहले भी सुर्खियों में आ चुके हैं। हाल के दिनों में उन्होंने भगवान को बेवकूफ तक कह डाला था। तब सामने आए वीडियो में संस्कृति और पर्यटन और नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री शर्मा ने कहा कि दिल्ली की जिम्मेदारी आपने (जनता) मुझे दी। इस बात का जवाब कि सांसद जी आएंगे, मंत्री जी आएंगे। अपने आप (जनता) को भी यहां रखकर देखो कि सांसद कभी गांव में नहीं पहुंच सकता।

यूपी में ही एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘रोजाना मिलता हूं। किसी का फोन गया हो तो वापस फोन भी करता हूं। काम किसी के करना भगवान के लिए संभव नहीं। सबसे बड़ा वेबकूफ इस मामले में कोई अगर है तो हम और आप (जनता) नहीं है, वो ऊपर वाला भगवान ही है। हम सब उसी के तो बनाए हुए हैं। भगवान के ही बच्चे हैं। उसी की जिम्मेदारी थी कि जब हमें धरती पर भेजा है। हमारे लिए घर देता। बच्चों की पढ़ाई के लिए पैसे देता। हमारे जेब खर्च का इंतजाम करता।’ (इनपुट सहित)

पढें Elections 2022 (Elections News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट