ताज़ा खबर
 

एक्‍ट्रेस का आरोप: सीएम ने टैप कराया फोन, घर के बाहर तैनात किए आईबी अधिकारी

चुनाव आयोग के समक्ष अपनी चिंताओं को बताते हुए उन्होंने सुरक्षा की मांग की है। फिल्म एक्टर का यह भी आरोप है कि उनके राजनीतिक प्रतिद्वंदी सार्वजनिक रूप से उनके खिलाफ बयान दे रहे हैं।

Actress Sumalatha Ambareeshमशूहर फिल्म कलाकार सुमनलता अंबरीश। (पीटीआई फोटो)

मशूहर फिल्म कलाकार सुमनलता अंबरीश ने सोमवार (25 मार्च, 2019) चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। कर्नाटक के मांड्या से निर्दलीय चुनाव लड़ने वाली अंबरीश ने मुख्यमंत्री एचडी कुमार स्वामी पर सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल कर उनकी जासूसी कराने का आरोप लगाया है। मांड्या कर्नाटक की हाई प्रोफाइल संसदीय सीट मानी जा रही है। यहां से कुमार स्वामी के बेटे और युवा फिल्म एक्टर निखिल गौड़ा पार्टी की तरफ से चुनावी मैदान में हैं। फिल्म एक्टर ने तंज भरे शब्दों में कहा, ‘हम आपके (सीएम कुमार स्वामी) आगे घटने नहीं टेकेंगे।’ फिल्म एक्टर से राजनेता बने दिवंगत अंबरीश की पत्नी सुमनलता ने आरोप लगाया कि उनका फोन टैप किया जा रहा है। राज्य के खुफिया विभाग द्वारा उनकी हर हरकत पर बारीकी से नजर रखी जा रही है। उन्होंने दावा किया कि आईबी अधिकारियों को उनके घर के बाहर तैनात किया गया है।

चुनाव आयोग के समक्ष अपनी चिंताओं को बताते हुए उन्होंने सुरक्षा की मांग की है। फिल्म एक्टर का यह भी आरोप है कि उनके राजनीतिक प्रतिद्वंदी सार्वजनिक रूप से उनके खिलाफ बयान दे रहे हैं। सुमनलता अंबरीश ने बताया, ‘किसी का फोन टैप करना और जासूसी के लिए खुफिया अधिकारी को भेजना एक मुख्यमंत्री के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं। कुमार स्वामी और उनके पूरे परिवार के चुनाव प्रचार को लेकर मुझे कोई परेशान नहीं है। मगर जब दर्शन, यश (फिल्म एक्टर) और मेरा बेटा अभिषेक मेरे लिए चुनाव प्रचार करते हैं तो उन्हें क्या परेशानी है।’

बता दें कि निर्दलीय उम्मीदवार सुमनलता अंबरीश बीते शनिवार को भाजपा ने भी समर्थन देने का ऐलान किया है। पार्टी ने कहा कि सीएम कुमार स्वामी के बेटे और इस सीट से उम्मीदवार निखिल से मुकाबले के लिए एक्टर का समर्थन करने का फैसला किया है। कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने से नाराज अभिनेत्री ने बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया। कांग्रेस द्वारा यह सीट सत्तारूढ़ सहयोगी जद (एस) के लिए छोड़ने के कारण अभिनेत्री जिले में मुश्किल का सामना कर रही हैं। केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा और राज्य में भाजपा प्रमुख बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि पार्टी सुमनलता का समर्थन करेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: बीजेपी कार्यकर्ताओं का पटना एयरपोर्ट पर प्रदर्शन, लगे ‘रविशंकर प्रसाद गो बैक’ के नारे
2 Lok Sabha Election 2019: NC नेता का विवादित बयान, कहा- मोदी ‘टेररिस्तान’ के बराबर
3 Lok Sabha Election 2019: बीजेपी में शामिल हुईं जयाप्रदा, जानें फिल्मों से राजनीति तक का सफर
ये पढ़ा क्या?
X