ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Elections 2019: महिला रिपोर्टर ने पीएम से पूछे सवाल, तो नरेंद्र मोदी करने लगे उसकी तारीफ

Lok Sabha Elections 2019: पीएम मोदी ने आगे कहा कि उन्हें दुख है कि दिल्ली में हर छोटी बात पर पत्रकारों के नाम पर तूफान खड़ा करने वाले लोगों का पेट का पानी भी नहीं हिल रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

Lok Sabha Elections 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बातचीत के दौरान एक टीवी चैनल की महिला रिपोर्टर की खूब तारीफ की। दरअसल बीते सोमवार (6 मई, 2019) को बंगाल में मतदान कवर करने पहुंची आजतक की रिपोर्टर मनोज्ञा लोइवाल संग राज्य की सत्ता पर काबिज टीएमसी कार्यकर्ताओं ने मारपीट करने की कोशिश की। घटना के बाद रिपोर्टर ने पीएम मोदी की बाइट ली। इसपर मोदी ने लोइवाल की रिपोर्टिंग की खूब तारीफ की। उन्होंने रिपोर्टर की तारीफ करते हुए कहा, ‘मैं आपका बहुत आभारी की आप इतनी भयंकर धूप में, इतना कष्ट उठाकर पुरुलिया तक आईं। मैंने जो आपकी हिम्मत के विषय में सुना है…इसलिए सबसे पहले एक पत्रकार के नाते और एक बेटी के रूप में आपने यहां के गुंडो (हालांकि यह शब्द साफ सुनाई नहीं दिया।) का जो सामना किया, आप पर हमला हुआ, उसके बाद भी आप हारी नहीं और पत्रकारिता के धर्म को निभाती रहीं। इसलिए मैं बहुत-बहुत ह्रदय से आपका आदर करता हूं।’ पीएम मोदी ने आगे कहा कि उन्हें दुख है कि दिल्ली में हर छोटी बात पर पत्रकारों के नाम पर तूफान खड़ा करने वाले लोगों का पेट का पानी भी नहीं हिल रहा है। ऐसा बहुत पीड़ादायक है। मोदी ने आगे कहा कि साल 2019 का लोकसभा चुनाव मोदी नहीं बल्कि इस देश की जनता लड़ रही है। रिपोर्टर ने मोदी से सीएम ममता बनर्जी से जुड़ा सवाल पूछा था।

गौरतलब है कि बंगाल में रिपोर्टर से झड़प उस वक्त हुई जब वो सोमवार को मतदान के दौरान जामुरिया पहुंची। यहां टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़पों की खबरें आ रहीं थीं। आरोप लगा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को पोलिंग बूथ पर पहुंचने नहीं दिया जा रहा। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो जब वहां पहुंचे तो टीवी चैनल ने उनसे बातचीत की कोशिश की। टीवी चैनल ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि रिपोर्टर जब केंद्रीय मंत्री की बाइट ले रहीं थीं तब टीएमसी समर्थक गाली-गलौच करने लगे। हाथापाई की कोशिश भी की गई। पत्थर तक फेंके गए। आरोप है कि मतदान के दिन सुबह से मीडिया को टारगेट किया जा रहा था।

यहां देखें वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X