ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Elections 2019: राहुल गांधी के रोड शो में लोगों ने लगाया नारा- चौकीदार प्योर है, उसका आना श्योर है

Lok Sabha Elections 2019: राहुल गांधी का काफिला लोगों का अभिवादन स्वीकारते हुए जब बढ़ रहा था तब कुछ लोग पीएम मोदी जिंदबाद के नारे लगाने लगे। ऐसा तब हुआ जब कांग्रेस कार्यकर्ता 'चौकीदार चोर है' के नारे लगा रहे थे।

rahul gandhiधनबाद में रोड शो के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी उम्मीदवार कीर्ति आजाद। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

Lok Sabha Elections 2019: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को धनबाद में पार्टी उम्मीदवार कीर्ति आजाद के समर्थन में रोड शो के दौरान परेशानी का सामना करना पड़ा। दरअसल राहुल गांधी का काफिला लोगों का अभिवादन स्वीकारते हुए जब बढ़ रहा था तब कुछ लोग पीएम मोदी जिंदबाद के नारे लगाने लगे। ऐसा तब हुआ जब कांग्रेस कार्यकर्ता ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगा रहे थे, इस दौरान घरों की छतों पर और सड़क किनारे खड़े लोग नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। न्यूज 18 में छपी खबर के मुताबिक राहुल के रोड शो में लोगों को यहां तक कहते सुना गया, ‘चोकीदार प्योर है… उनका आना श्योर है।’ हालांकि जिस ओर लोग मोदी के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे उस ओर राहुल गांधी ने ध्यान नहीं दिया और उनका काफिला आगे बढ़ गया।

गौरतलब है कि मंगलवार (7 मई, 2019) को कीर्ति आजाद के समर्थन में रोड शो करने पहुंचे राहुल गांधी का काफिला मटकुरिया चैक पोस्ट से बैंक मोड़ तक चला। रोड शो के दौरान सैकड़ों कार्यकर्ता उनकी कार के साथ-साथ चलते रहे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉक्टर अजय कुमार और कीर्ति आजाद, राहुल गांधी के साथ कार में ही मौजूद रहे। खास बात है कि ऐसा पहली बार है जब किसी राष्ट्रीय पार्टी का अध्यक्ष धनबाद में रोड शो करने पहुंचा हो। हालांकि समय की कमी के चलते राहुल गांधी जनता को संबोधित नहीं कर सके।

जानना चाहिए कि महागठबंधन (विपक्षी) सहयोगियों के बीच सीट बंटवारे के चलते कीर्ति आजाद धनबाद से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। वह बिहार में दरभंगा लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद थे। वहीं राहुल गांधी के रोड शो की तारीफ करते हुए धनबाद जिला कांग्रेस समिति के कार्यकारी अध्यक्ष रवींद्र वर्मा ने कहा कि रोड शो कामयाब रहा। मामले में कांग्रेस के एक कार्यकर्ता प्रशांत कुमार दुबे ने कहा कि गांधी के कार्यक्रम ने ना केवल सभी गुट-विरोधी नेताओं को एकजुट किया है, बल्कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी उत्साहित किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 साध्वी प्रज्ञा पर बोले मुस्लिम धर्मगुरु- देश में इस्लामिक या भगवा नहीं, सरकारी आतंकवाद
2 कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने औरंगजेब से की PM मोदी की तुलना, कहा- चुनाव बाद वह जाएंगे तिहाड़ जेल
3 Lok Sabha Elections 2019: बीजेपी नेता का आंकलन- यूपी में आसानी से 50 पार कर जाएंगे, आखिरी 48 घंटों के लिए है खास तैयारी
ये पढ़ा क्या?
X