ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Elections 2019: स्वरा भास्कर ने दिग्विजय सिंह को बताया बेहतर कैंडिडेट, प्रज्ञा पर बोलीं- भगवा पहनने से कोई साध्वी नहीं हो जाता

Lok Sabha Elections 2019: भोपाल में मीडिया से बातचीत में स्वरा भास्कर ने कहा कि भाजपा ने पज्ञा ठाकुर को अपना प्रत्याशी बनाया है, यह शर्मनाक बात है। वह भगवा चोला पहनकर हिंदू धर्म का अपमान कर रही हैं।

Swara Bhaskarबॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भोपाल में एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर पर खूब तंज कसा।

Lok Sabha Elections 2019: भोपाल में युवाओं से संवाद करने पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने यहां भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर खूब निशाना साधा। फिल्म ‘रांझणा’ से बॉलीवुड में नाम कमाने वाली स्वरा ने प्रज्ञा ठाकुर को सीधे-सीधे निशाने पर लेते हुए कहा कि उन्हें ढोंगियों से डर नहीं लगता। उन्हें नहीं लगता कि भगवा पहनने से कुछ खास शक्ति आ जाती है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह को बेहतर उम्मीदवार भी बताया।

भोपाल में मीडिया से बातचीत में स्वरा भास्कर ने कहा, ‘भाजपा ने पज्ञा ठाकुर को अपना प्रत्याशी बनाया है, यह शर्मनाक बात है। वह भगवा चोला पहनकर हिंदू धर्म का अपमान कर रही हैं। प्रज्ञा ठाकुर हिंदू हैं और उनपर आतंकवाद का आरोप लगा है। मैं इसलिए उन्हें हिंदू आतंकवाद का आरोपी मानती हूं।’ यह पूछने पर कि प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ बोलने पर वह कहीं उन्हें श्राप ना दे दें….इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘मुझे ढोंगियों से डर नहीं लगता। मुझे नहीं लगता है कि भगवा धारण करने से आपके अंदर कुछ खास शक्ति आ जाती है। ये तो हिंदू धर्म और आस्था से खिलवाड़ है। इसलिए एक हिंदू होने के नाते बुरा लगता है कि इस धर्म का गलत इस्तेमाल हो रहा है।’

उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह भोपाल से बेहतर उम्मीदवार हैं और इसमें कोई शक नहीं है। उन्होंने कांग्रेस को खुला समर्थन देते हुए कहा, ‘कांग्रेस के घोषणा पत्र में देश के हर वर्ग के लिए विजन है।’ पीएम के रूप में मोदी या राहुल के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष संविधान, एकता, रोजगार और किसानों की बात कर रहे हैं। अगर वो पीएम बनते हैं और यही बात करते हैं तो वो अच्छे प्रधानमंत्री साबित होंगे।

गौरतलब है कि भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के समर्थन में महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद भी उतर आए हैं। उन्होंने दिग्विजय की जीत सुनिश्चित करने के लिए मिर्ची हवन कराया है जो 25 मई तक चलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि भोपाल से अगर कांग्रेस उम्मीदवार नहीं जीते तो जल समाधि ले लेंगे। दिग्विजय सिंह के समर्थन पर वैराग्यानंद ने कहा कि वहीं राज्य का विकास कर सकते हैं इसमें कोई नहीं। वह साधू समाज का भी ख्याल रखते हैं इसलिए भी वह उनका समर्थन कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: ‘ओवरस्मार्ट बन रहे थे केजरीवाल, चुनाव के बाद पता चलेगी असली हैसियत’
2 Madhya Pradesh: पिता के अंतिम संस्कार के बाद वोट डालने पहुंचा शख्स, सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट
3 Lok Sabha Elections 2019: फोन का जवाब नहीं दिया, मोदी के आरोप पर ममता का पलटवार, बोलीं- आप एक्सपायरी पीएम, आपकी जरूरत नहीं है
ये पढ़ा क्या?
X