ताज़ा खबर
 

VIDEO: रिपोर्टर पर भड़क गए बीजेपी प्रत्याशी, बोले- अभी आपको तृणमूल वाला मारेगा तब पता चलेगा

Lok Sabha Elections 2019: रिपोर्टर ने भाजपा प्रत्याशी अर्जुन सिंह के सहयोगी से महिला संग मारपीट पर सवाल पूछा था। इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'वो लोग (टीएमसी कार्यकर्ता) तो हमें छोड़ नहीं रहे हैं।'

lok sabha, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election 2019 schedule, lok sabha election date, lok sabha election 2019 date, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, chunav, lok sabha chunav, lok sabha chunav 2019 dates, lok sabha news, election 2019, election 2019 news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi, Bihar election news, Katihar seat, NDA in Bihar, RJD candidateतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है (फाइल फोटो)

Lok Sabha Elections 2019: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में मतदान के बीच पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में भाजपा प्रत्याशी और उनके सहयोगी रिपोर्टर के सवाल पर खासे भड़क गए। उन्होंने रिपोर्टर को धमकी तक दे डाली। रिपोर्टर ने भाजपा प्रत्याशी अर्जुन सिंह के सहयोगी से महिला संग मारपीट पर सवाल पूछा था। इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘वो लोग (टीएमसी कार्यकर्ता) तो हमें छोड़ नहीं रहे हैं।’ दरअसल रिपोर्टर ने भाजपा नेता के सहयोगी के उस व्यवहार पर सवाल पूछा जिसमें उन्होंने एक महिला का घर जलाने की धमकी दी और हाथापाई की।

रिपोर्टर ने पूछा कि उन्होंने पुलिस को बुलाने की बजाय महिला संग हाथापाई क्यों की? सहयोगी से सवाल पूछने पर गुस्साए भाजपा प्रत्याशी रिपोर्टर के करीब आए खूब गुस्सा हुए। उन्होंने कहा कि आप (रिपोर्टर) कहानी बना रहे हैं। अर्जुन सिंह ने रिपोर्टर से आगे कहा, ‘अभी आपको टीएमसी वाला मारेगा तब पता चलेगा। चुप रहिए।’ सहयोगी द्वारा महिला संग मारपीट पर सवाल पूछा तो गुस्साए भाजपा नेता ने कहा कि महिला पीटेगी तो हम पिटेंगे?

दरअसल बैरकपुर में मतदान के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में भाजपा नेता के सहयोगी एक महिला संग मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। काले रंग का चश्मा लगाए शख्स महिला का गला पकड़ उसके साथ मारपीट कर रहा है। उसे जमीन पर पटक रहा है। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने बीच बचाव कर मामला किसी तरह शांत किया गया।

बता दें कि भाजपा ने बैरकपुर में मतदान के दौरान राज्य की सत्ता पर काबिज टीएमसी पर गंभीर आरोप लगाए। पार्टी ने कहा कि उसके मतदाताओं के खिलाफ हिंसा का आरोप लगाते हुए बैरकपुर में दोबारा मतदान कराने की मांग भी की है। मामले में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने तृणमूल के ‘‘गुंडों’’ पर बूथ-कब्जा करने और धमकी और हिंसा के माध्यम से भाजपा के मतदाताओं को वोट देने से रोकने का आरोप लगाया। जावड़ेकर ने कहा कि इस संसदीय सीट पर भाजपा प्रत्याशी अर्जुन सिंह को तृणमूल कार्यकर्ताओं ने बुरी तरह पीटा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ममता बनर्जी का पीएम मोदी पर वार, कहा- क्या पीएम अपनी पत्नी की देखभाल करते हैं ? आपकी देखभाल कैसे करेंगे ?
2 ’50 करोड़ रुपए दो तो कर दूंगा PM Modi की हत्या’, BSF से बर्खास्त तेज बहादुर का वीडियो वायरल
3 Loksabha Election 2019: बीजेपी के सहयोगी का दावा, योगी के मंत्रिमंडल से दे चुका हूं इस्तीफा, मगर नहीं लिया जा रहा कोई संज्ञान
IPL 2020 LIVE
X