ताज़ा खबर
 

BJP ने गोरखपुर से रवि किशन को बनाया उम्मीदवार, प्रवीण निषाद को संत कबीर नगर, जूता मारने वाले सांसद का टिकट काटा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बीजेपी ने सोमवार (15 अप्रैल) को उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीटों के लिए 7 प्रत्याशियों की सूची जारी की। इसके तहत भोजपुरी स्टार रवि किशन को गोरखपुर से चुनावी मैदान में उतारा गया है।

भोजपुरी स्टार रवि किशन को बीजेपी ने गोरखपुर लोकसभा सीट से टिकट दिया है।

Lok Sabha Election 2019 के तहत बीजेपी ने सोमवार (15 अप्रैल) को उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीटों के लिए 7 प्रत्याशियों की सूची जारी की। इसके तहत भोजपुरी स्टार रवि किशन को गोरखपुर से चुनावी मैदान में उतारा गया है। वहीं, प्रवीण निषाद को संत कबीर नगर से टिकट मिला है। यहां वर्तमान सांसद शरद त्रिपाठी का टिकट काट दिया गया है। बता दें कि शरद त्रिपाठी वही सांसद हैं, जिन्होंने एक मीटिंग में बीजेपी विधायक को जूते से पीटा था।

इन प्रत्याशियों को दिया मौका : बीजेपी ने प्रतापगढ़ लोकसभा सीट से संगम लाल गुप्ता, आंबेडकर नगर लोकसभा सीट से मुकुट बिहारी, देवरिया लोकसभा सीट से रमापति राम त्रिपाठी, जौनपुर लोकसभा से केपी सिंह और भदोही लोकसभा सीट से रमेश बिंद को टिकट दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Election 2019: योगी 72 घंटे और मायावती 48 घंटे नहीं कर सकेंगे प्रचार, विवादित बयान पर EC की कार्रवाई
2 Lok Sabha Election 2019: VIDEO: मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट पर शिवसेना नेता संजय राउत बोले- …भाड़ में गया कानून, आचार संहिता भी हम देख लेंगे
3 Lok Sabha Election 2019: नोटबंदी और जीएसटी ने जमकर किया परेशान, फिर भी खुश हैं अलीगढ़-आगरा-मथुरा के कारोबारी
ये पढ़ा क्या?
X