ताज़ा खबर
 

BJP ने गोरखपुर से रवि किशन को बनाया उम्मीदवार, प्रवीण निषाद को संत कबीर नगर, जूता मारने वाले सांसद का टिकट काटा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बीजेपी ने सोमवार (15 अप्रैल) को उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीटों के लिए 7 प्रत्याशियों की सूची जारी की। इसके तहत भोजपुरी स्टार रवि किशन को गोरखपुर से चुनावी मैदान में उतारा गया है।

भोजपुरी स्टार रवि किशन को बीजेपी ने गोरखपुर लोकसभा सीट से टिकट दिया है।

Lok Sabha Election 2019 के तहत बीजेपी ने सोमवार (15 अप्रैल) को उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीटों के लिए 7 प्रत्याशियों की सूची जारी की। इसके तहत भोजपुरी स्टार रवि किशन को गोरखपुर से चुनावी मैदान में उतारा गया है। वहीं, प्रवीण निषाद को संत कबीर नगर से टिकट मिला है। यहां वर्तमान सांसद शरद त्रिपाठी का टिकट काट दिया गया है। बता दें कि शरद त्रिपाठी वही सांसद हैं, जिन्होंने एक मीटिंग में बीजेपी विधायक को जूते से पीटा था।

इन प्रत्याशियों को दिया मौका : बीजेपी ने प्रतापगढ़ लोकसभा सीट से संगम लाल गुप्ता, आंबेडकर नगर लोकसभा सीट से मुकुट बिहारी, देवरिया लोकसभा सीट से रमापति राम त्रिपाठी, जौनपुर लोकसभा से केपी सिंह और भदोही लोकसभा सीट से रमेश बिंद को टिकट दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App