ताज़ा खबर
 

क्या फिर पीएम बनेंगे नरेंद्र मोदी? मशहूर ज्योतिषी ने किया बड़ा दावा, कहा- मैंने उनका हाथ देखा है

हर कोई जहां लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर कयास लगा रहे हैं तो वहीं मशहूर ज्योतिषि ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भविष्य बता दिया है।

बेजान दारूवाला और पीएम नरेन्द्र मोदी, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

मिशन 2019 को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। हर कोई इसको लेकर तैयारियों में जुटा है। एक तरफ जहां भाजपा रैलियां कर रही है तो वहीं कांग्रेस रैलियों के साथ साथ मास्टर स्ट्रोक मारते दिखे और प्रियंका गांधी को मैदान में उतार दिया। ऐसे में हर कोई जहां लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर कयास लगा रहे हैं तो वहीं मशहूर ज्योतिषी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भविष्य के साथ साथ 2019 के लोकसभा चुनाव के नतीजे भी बता दिए हैं।

क्या बोले मशहूर ज्योतिषी: दरअसल जिस ज्योतिषि ने पीएम मोदी का भविष्य बताया है उनका नाम है बेजान दारूवाला और उन्होंने मोबाइल तक से बातचीत में बताया- पीएम मोदी का जन्म हुआ था 17 सितंबर को यानी उनका कार्ड हुआ स्टार। ऐसे में पीएम मोदी को तकलीफ होगी लेकिन वो मैदान मार जाएंगे। यानी साफ बात है कि नरेन्द्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। वहीं जब बेजान दारूवाला से सीटों को लेकर सवाल पूछा गया था उन्होंने कहा- करीब करीब 275 से 300 सीटों तक मिल सकती हैं और मैं कहता हूं कि बीजेपी दोबारा आएगी।

कौन हैं बेजान दारूवाला: दरअसल बेजान दारूवाला एक मशहूर ज्योतिषी हैं। बता दें कि पारसी विरासत से होने के बाद भी दारूवाला भगवान गणेश के प्रबल अनुयायी माने जाते हैं। इनकी ज्योतिषि तकनीक आई- चिंग, टैरोट रीडिंग, कबालाह और हस्तकला है। गौरतलब है कि बेजन दारूवाला ने 25 अप्रैल 2003 को अपनी ज्योतिष की वेबसाइट का शुभारंभ किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 2019 से पहले खट्टर सरकार का ऐलान, बेटे की शादी पर 21 हजार और कोचिंग के लिए मिलेगी 1 लाख की मदद
2 राहुल गांधी ने मनोहर पर्रिकर पर ट्विटर से हमला बोला, फिर पहुंच गए उनके दफ्तर
3 ‘खुद को मोदी का विकल्प साबित करने की कोशिश में हैं नितिन गडकरी’
ये पढ़ा क्या...
X