ताज़ा खबर
 

West Bengal, Odisha Lok Sabha Election Results 2019 LIVE Updates: ममता बनर्जी के गढ़ में BJP का बवाल, 18 सीटों पर बनाई बढ़त, टीएमसी 21 सीटों पर आगे

West Bengal, Odisha Lok Sabha Election Results 2019 Online LIVE Counting Updates: पश्चिम बंगाल की 42 सीटों पर मतगणना शुरू हो चुकी है। यहां से शुरुआती रुझान आने लगे हैं, जो बीजेपी के पक्ष में है। बता दें इस बार लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल और ओडिशा पर सबकी नजर है।

Author कोलकाता | Updated: May 23, 2019 8:45:50 pm
West Bengal, Odisha Lok Sabha Election Results 2019: बीजेपी के लिए ‘यूपी’ साबित होगा बंगाल-ओडिशा? फोटो सोर्स : नरेंद्र

West Bengal, Odisha Election Results 2019 LIVE Updates: ममता बनर्जी के गढ़ पश्चिम बंगाल में बीजेपी ने तगड़ी घुसपैठ कर दी है। पार्टी ने यहां 18 सीटों पर बढ़त बना रखी है। की 42 सीटों पर मतगणना शुरू हो चुकी है। यहां से पहला रुझान आ चुका है, जो बीजेपी के पक्ष में है। वहीं, ओडिशा की पुरी सीट पर बीजेपी के संबित पात्रा पीछे चल रहे हैं। बता दें इस बार लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल और ओडिशा पर सबकी नजर है। एग्जिट पोल के मुताबिक, बीजेपी ममता बनर्जी और नवीन पटनायक के गढ़ में सेंध लगा रही है, लेकिन हकीकत नतीजे आने पर ही पता चलेगी। दोनों राज्यों की कुल 63 सीटों के सबसे तेज लाइव रिजल्ट के लिए Election Commission की आधिकारिक वेबसाइट्स eciresults.nic.in, eci.nic.in, eci.gov.in, ceowestbengal.nic.in और ceoorissa.nic.in पर विजिट कर सकते हैं।

Election Results 2019 LIVE Updates: चुनाव से जुड़े हर अपडेट्स यहां पढ़ें

पश्चिम बंगाल में 42 और ओडिशा में 21 सीटें: बता दें कि पश्चिम बंगाल में 42 लोकसभा सीटें हैं। यहां मुख्य मुकाबला ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी और बीजेपी के बीच है। राज्य में सातों चरणों के मतदान के दौरान भी दोनों ही दलों के समर्थकों में हिंसक झड़प भी हुईं। इस दौरान कई लोगों ने अपनी जान भी गंवा दी। वहीं, ओडिशा की 21 लोकसभा सीटों का फैसला भी आज ही होगा।

Lok Sabha Election Results 2019 LIVE: Check Here

 

शुरू से पढ़ें

Live Blog

West Bengal, Odisha Lok Sabha Election Results 2019 LIVE Updates: यहां देखें सबसे तेज नतीजे

Highlights

    08:58 (IST)23 May 2019
    टीएमसी 7 और बीजेपी 5 सीटों पर आगे

    पश्चिम बंगाल से शुरुआती रुझान आने लगे हैं। एबीपी न्यूज के मुताबिक,  यहां टीएमसी 7 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं, बीजेपी ने 5 सीटों पर बढ़त बना रखी है। 

    08:13 (IST)23 May 2019
    बंगाल में पहला रुझान बीजेपी के पक्ष में

    पश्चिम बंगाल की 42 सीटों पर मतगणना शुरू हो चुकी है। एबीपी के मुताबिक, यहां से पहला रुझान आ चुका है, जिसमें बीजेपी को बढ़त मिलती नजर आ रही है।

    08:02 (IST)23 May 2019
    कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू

    पश्चिम बंगाल और ओडिशा की लोकसभा सीटों पर मतगणना शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि सबसे पहले 16 लाख पोस्टल बैलेट पहले काउंट हो रहे हैं।

     
    07:49 (IST)23 May 2019
    ओडिशा में मतगणना से पहले विधानसभा चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी को गोली मारी, जख्मी

    ओडिशा के भुवनेश्वर में मतगणना से पहले अज्ञात बदमाशों ने विधानसभा चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी पर फायरिंग कर दी। मनोज जेना अस्का से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ब्राह्मपुर में बुधवार शाम जेना पर यह हमला हुआ। उन्हें यहां के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    West Bengal, Odisha Lok Sabha Election Results 2019 LIVE Updates: लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल और ओडिशा पर सबकी नजर है। एग्जिट पोल के मुताबिक, बीजेपी ममता बनर्जी और नवीन पटनायक के गढ़ में सेंध लगा रही है, लेकिन हकीकत नतीजे आने पर ही पता चलेगी।
    Next Stories
    1 Raebareli UP Election Results 2019 Updates: एक बार फिर रायबरेली से जीतीं सोनिया गांधी, लेकिन घट गया जीत का आंकड़ा
    2 Wayanad Kerala Election Results 2019 Updates: अमेठी में हारे राहुल गांधी, लेकिन वायनाड में 4 लाख से ज्यादा वोटों से दर्ज की जीत