ताज़ा खबर
 

West Bengal: बशीरहाट में बूथ के बाहर वोटर्स का प्रदर्शन, कहा- TMC कार्यकर्ताओं ने नहीं देने दिया वोट

Lok Sabha Election 2019: पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से बीजेपी उम्मीदवार स्यंतन बसु ने कहा कि टीएमसी के कार्याकर्ता लोगों को वोट डालने से रोक रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक 100 से अधिक लोगों को वोट देने से रोका जा चुका है।

पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान गड़बड़ी की शिकायत फोटो सोर्स- एक्सप्रेस फोटो

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के तहत पश्चिम बंगाल में 9 सीटों पर मतदान जारी है। लेकिन इस दौरान बशीरहाट लोकसभा सीट में मतदान केंद्र संख्या 189 के बाहर मतदाताओं ने जमकर विरोध- प्रदर्शन किया। मतदाताओं का आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ता लोगों को वोट डालने नहीं दे रहे हैं। बीजेपी उम्मीदवार स्यंतन बसु ने आरोप लगाया कि अभी तक जरीब 100 लोगों को मतदान करने से रोका जा चुका है। इस दौरान बीजेपी की शिकायत पर मौके पर अतरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है। जादवपुर से बीजेपी उम्मीदवार अनुपम हाजरा ने भी आरोप लगाया है कि बूथ नंबर 150/137 पर लोग चेहरा छिपाकर वोट डालने जा रहे हैं, रोकने पर टीएमसी के लोग गुंडई करते हैं। बता दें कि मतदान के दौरान बंगाल से लगातार हिंसा की खबरें आती रही हैं।

National Hindi News, 19 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

बता दें कि बशीरहाट के पोलिंग बूथ नंबर 189 पर मतदाताओं ने प्रदर्शन किया। उनका आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ता उन्हें वोट नहीं डालने दे रहे हैं। इस दौरान बीजेपी उम्मीदवार बसु ने कहा, ‘सौ लोगों को वोट डालने से रोका गया है। लेकिन हम उनका वोट जरूर डलवाएंगे।’ बता दें कि इसके बाद बूथ पर अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। इसके अलावा वहीं जादवपुर से बीजेपी उम्मीदवार अनुपम हाजरा ने भी बताया कि टीएमसी की महिला कार्यकर्ता चेहरा ढककर गलत तरह से वोट डाल रही हैं, ऐसे में उनकी पहचान करना मुश्किल है। उन्होंने कहा जब हमने इस पर आपत्ति जताई तो टीएमसी के लोगों के पोलिंग बूथ पर हंगामा शुरू कर दिया।

बता दें कि बंगाल में आखिरी चरण में दमदम, बारासात, बशीरहाट, जयनगर, मथुरापुर, डायमंड हार्बर, जाधवपुर, कोलकता दक्षिण और कोलकाता उत्तर लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। डायमंड हार्बर से बीजेपी उम्मीदवार नीलांजन रॉय की गाड़ी पर हमला होने की खबर है। बताया जा रहा है कि इस हमले का आरोप टीएमसी के लोगों पर लगा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X