ताज़ा खबर
 

प्रियंका गांधी का तंज, कहा- भाजपा 70 साल की बात करती है तो इसकी भी एक एक्सपायरी डेट होती है

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में बहुत फर्क है। भाजपा 70 साल की बात कर रही है लेकिन यहां हर एक चीज की एक्सपायरी डेट होती है।

congress leader priyanka gandhiकांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी फोटो सोर्सः जनसत्ता

Lok Sabha Election 2019: आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए विपक्षी पार्टियों की एक-दूसरे पर बयानबाजी तेज हो गई है। तीन दिन की गंगा किनारे की यात्रा पर निकली कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार (19 मार्च) को भाजपा सरकार के विकास के रिपोर्ट कार्ड के दावों को खोखला बताया और जमीनी वास्तविकता से बिल्कुल अलग बताया। साथ ही कहा कि जहां तक भाजपा पिछले 70 साल की बात करती है तो इसकी भी एक एक्सपायरी डेट होती है।

प्रियंका गांधी ने पत्रकारों से बात-चीत करते हुए कहा येः प्रियंका तीन दिन की गंगा किनारे की यात्रा पर हैं। यहां उन्होंने मंगलवार (19 मार्च) को मिर्जापुर जाने से पहले सीतामढ़ी मंदिर में दर्शन और पूजा की।सीतामढ़ी गेस्ट हाउस के बाहर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा जमीन पर आकर जरा देखें कि क्या स्थिति है। यह रिपोर्ट कार्ड, प्रचार, यह लगता बहुत अच्छा है लेकिन जमीन पर कुछ नहीं है। मैं रोज लोगों से मिल रही हूं और रोज मुझे यही पता चल रहा है कि चाहे किसान हो, नौजवान हो, स्टूडेंट हो, शिक्षामित्र हो, आंगनवाड़ी हो सब प्रताड़ित है। उनको कुछ नहीं मिला, कहीं-कहीं यह ऐलान किया गया कि 17 हजार का आपको वेतन मिलेगा और आज तक कुछ नहीं मिला। दो सालों से आठ हजार पर चल रहे हैं।

योगी सरकार पर उठाए सवालः योगी सरकार के दो साल के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड पेश किए जाने के सवाल पर प्रियंका ने कहा कि जो प्रचार करते हैं और जो होता है उसमें बहुत फर्क है। पांच साल से आप सरकार में हैं पांच सालों में आपने क्या किया।

 

कांग्रेस के लिए हर चुनाव ‘पिकनिक’ की तरहः भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने ‘भाषा’ से बातचीत में प्रियंका द्वारा नौका के जरिये गंगा की 100 किलोमीटर की यात्रा शुरू किये जाने का जिक्र करते हुए कहा ‘गांधी परिवार के लिए तो हर चुनाव पिकनिक की तरह है। उसके सदस्य यहां आते हैं और भाषण देकर चले जाते हैं। चुनाव खत्म होने के बाद वे स्विटजरलैंड या इटली रवाना हो जाते हैं।’ उन्होंने कहा ‘जैसे ही नए चुनाव की घोषणा होती है, गांधी परिवार का कोई नया सदस्य सामने आता है और खुद को जादुई नेता समझने लगता है।’

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: यूपी की 47 लोकसभा सीटों पर यादव, मुस्लिम और दलित समीकरण मजबूत, BJP के लिए मुश्किल है सपा-बसपा के किले को भेद पाना
2 Lok Sabha Election 2019: विंध्याचल मंदिर पहुंची प्रियंका, लगने लगे मोदी-मोदी के नारे, देखें VIDEO
3 फिरोजाबाद से चुनाव लड़ेंगे शिवपाल यादव, भतीजे अक्षय यादव से होगा सामना
आज का राशिफल
X