ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: बंगाल: मतदान के दौरान हिंसा, फेंके गए बम, बीजेपी नेता चंद्र कुमार बोस बोले- धमका रहे तृणमूल के जिहादी

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा हुई है। रायगंज के इस्लामपुर में बम फेंके जाने की खबर है।

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में पोलिंग बूथ 189 पर लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। (फोटोः एएनआई)

Lok Sabha Election 2019: पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए मतदान के बावजूद हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। राज्य के रायगंज के इस्लामपुर में विधानसभा का उप चुनाव हो रहा है। यहां के मदारीपुर में बूथ संख्या 6 पर मतदाताओं को वोट डालने से रोका गया।

इसके बाद वहां पर सुरक्षा बल पहुंच गए। जब सुरक्षा बलों के वहां से जाने के बाद वहां पर कथित रूप से बम फेंके गए। इस घटना में स्थानीय पत्रकारों को भी निशाना बनाया गया। बंगाल में हिंसा के लिए भाजपा के नेता चंद्र कुमार बोस ने सीधे रूप से तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है।

बोस ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडो ने 120 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की है। ममता बनर्जी ने राज्य में खुले आम आतंक फैलाया है। बोस ने कहा कि भाजपा के लोगों को तृणमूल कांग्रेस के जिहादी ब्रिगेड के लोग धमका रहे हैं।

दमदम में रो पड़े पीठासीन अधिकारीः दमदम में चुनाव अधिकारी को धमकाने का मामला सामने आया है। यहां पीठासीन अधिकारी के रोकने की तस्वीरे टीवी पर दिखाई जा रही हैं। वहीं, जयनगर में भाजपा के कार्यकर्ताओं की पिटाई की गई। भाजपा नेता व पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी के शासनकाल में लोकतंत्र नहीं बचा है।

जादवपुर में भाजपा के सांसद और उम्मीदवार ने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने भाजपा के मंडल अध्यक्ष और उसके ड्राइवर को पीटा। इसके अलावा उनकी कार पर भी हमला किया। टीएमसी के गुंडे 52 बूथों पर धांधली की है। लोग भाजपा के लिए मतदान करना चाहते हैं लेकिन लोगों को वोट करने नहीं दिया जा रहा है।

मतगणना के दिन तक हो सकती है गड़बड़ीः  राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चुनाव आयोग से शांतिपूर्ण मतदान कराने की बात पर भाजपा की राज्यसभा से सांसद रूपा गांगुली ने कहा कि उनके गुंडे पिछले छह चरण से क्या कर रहे थे। राज्य में कई लोकसभा के सीटों की प्रभारी ने कहा कि पश्चिम बंगाल के लोग मोदी जी को वोट देना चाहते हैं। गांगुली ने कहा कि मतदान के गिनती के दिन तक गड़बड़ी हो सकती है।

जीत के प्रति आश्वस्तः बशीरहाट से टीएमसी प्रत्याशी ने कहा कि वह अपनी जीत के प्रति आश्वस्त हैं। मुझे अपनी टीम पर पूरा विश्वास है। उन्होंने कहा कि मेरा मुकाबला किसी से भी नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस करती हूं।  उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में वोटों की गिनती के दिन तक वोट डाले जा रहे थे। वहीं, टीएमसी नेता व ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने लोगों से शांति से वोट डालने की अपील की।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X