ताज़ा खबर
 

गांव वालों ने लगाया बीजेपी का झंडा तो सपा MLC ने कथित तौर पर दी जान से मारने की धमकी, अखिलेश के निर्वाचन क्षेत्र का मामला

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): अखिलेश यादव के निर्वाचन क्षेत्र आजमगढ़ में सपा एमएलसी पर गंभीर आरोप लगा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सपा नेता ने बीजेपी का झंडा लगाने वालों को जान से मारने की धमकी दी है।

SP BJP Flagभारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के झंडे (एक्सप्रेस फाइल)

Lok Sabha Election 2019 जैसे-जैसे अंतिम दौर की तरफ बढ़ रहा है, वैसे-वैसे सियासी दलों के कार्यकर्ताओं में आपसी तकरार बढ़ती दिख रही है। उत्तर प्रदेश की हॉट सीटों में शुमार आजमगढ़ में एक सपा नेता पर ग्रामीणों को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है। घटना जिले के मेहनगर थाना क्षेत्र में आने वाले फनीहीनी गांव की बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सपा एमएलसी (विधान पार्षद) कमला यादव ने भारतीय जनता पार्टी का झंडा लगाने वाले ग्रामीणों को जान से मारने की धमकी दी है। बताया जा रहा है कि घटना का वीडियो देखने के बाद पुलिस ने ग्रामीणों की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अखिलेश यादव हैं यहां से मैदान मेंः समाजवादी पार्टी की गढ़ रही आजमगढ़ सीट उत्तर प्रदेश के प्रमुख लोकसभा क्षेत्रों में शुमार है। इस बार यहां से महागठबंधन की तरफ से समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मैदान में हैं। वहीं बीजेपी ने उनके खिलाफ भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को मैदान में उतारा है। बता दें कि आजमगढ़ में पिछले दिनों चुनाव प्रचार के दौरान निरहुआ के रोड शो पर भी पथराव की घटना सामने आई थी।

National Hindi News, 29 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की अहम खबरों के लिए क्लिक करें


आजमगढ़ लोकसभा सीट की पूरी जानकारी के लिए क्लिक करें

आजमगढ़ में 12 मई को होगा मतदानः उल्लेखनीय है कि आजमगढ़ में 12 मई को छठे चरण में मतदान होगा, जबकि नतीजे 23 मई को आएंगे। 2014 के लोकसभा चुनाव में मुलायम सिंह यादव यहीं से चुनाव जीतकर सांसद बने थे। इससे पहले यह सीट लंबे समय तक बहुजन समाज पार्टी के कब्जे में थी। इस बार सपा, बसपा और आरएलडी यहां मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मालेगांव धमाके में गंवाई थी 10 साल की बेटी, साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी पर शेख लियाकत ने बयां किया दर्द
2 Lok Sabha Election 2019: बीजेपी प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो की कार पर हमला, तोड़ डाले शीशे
3 Lok Sabha Election 2019: मुश्किलों में घिरे AAP सांसद भगवंत मान, आमदनी और प्रॉपर्टी की जानकारी छिपाने का आरोप
IPL 2020 LIVE
X