ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: BJP नेता तेजिंदर बग्गा के कोलकाता जाने पर भड़के TMC नेता डेरेक ओ ब्रायन,पूछा- यही वो शख्स, जिसने किसी को थप्पड़ मारा था?

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): डेरेक के इस बयान पर तजिंदर ने पलटवार करते हुए कहा कि डेरेक ओ ब्रायन गंभीरता से लिए जाने वाले नेता नहीं हैं।

डेरेक ओ ब्रायन ने बीजेपी के ऊपर आरोप लगाया कि बीजेपी ने बाहर से गुंडे बुलाकर हिंसा फैला रहे हैं।(Photo-ANI/Twitter)

Lok Sabha Election 2019: पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा को लेकर बीजेपी और टीएमसी में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन बीजेपी नेता के तजिंदर पाल सिंह बग्गा के बंगाल पहुंचने पर भड़क गए हैं। डेरेक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि तजिंदर बग्गा कौन है? क्या वह गिरफ्तार नहीं किए गए थे ? क्या यही वो शख्स है जिसने दिल्ली में किसी को तमाचा मारा था? डेरेक ने कहा कि बीजेपी ने बाहरी गुंडों को बंगाल के अंदर बुलाया है।

डेरेक के इस बयान पर तजिंदर ने पलटवार करते हुए कहा कि डेरेक ओ ब्रायन गंभीरता से लिए जाने वाले नेता नहीं हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कही कि अगर मेरे ऊपर डेरेक द्वारा लगाए गए सही साबित होते हैं तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा। जिस जगह पर हिंसा हुई उसके 500 मीटर के दायरे तक में मैं नहीं था। अगर डेरेक मुझ पर आरोप सिद्ध करने में सफल साबित नहीं हो पाते हैं तो क्या वह राजनीति करना छोड़ देंगे?

इससे पहले अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में टीमएसी पर चुनाव के दौरान हिंसा फैलाने का आरोप लगाया था। अमित शाह ने कहा कि चुनाव तो पूरे देश में हो रहे हैं लेकिन चुनावी हिंसा सिर्फ पश्चिम बंगाल में ही हो रही है जिसका मतलब है कि यह हिंसा टीएमसी ही कर रही है।

अमित शाह के इस दावे के विरोध में डेरेक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस उन्होंने केंद्रीय सुरक्षा बलों पर भी बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल में केंद्रीय सुरक्षा बल बीजेपी के साथ मिल कर काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि इस बात का सबूत उनके पास है।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Next Stories
1 2019 Lok Sabha Election: बीजेपी में शामिल हुए बाहुबली विनीत सिंह, कहा- मोदी जी की झोली में डालनी है चंदौली सीट
2 गठबंधन के लिए जोर लगा रहे थे केजरीवाल, सिसोदिया की राय- गंदे पानी की तरह है कांग्रेस, आग बुझाने के लिए जरूरी
3 पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- जनता को अपना गुलाम समझने की भूल कर रही हो
ये पढ़ा क्या?
X