ताज़ा खबर
 

Punjab: कैप्टन अमरिंदर बोले- शायद CM बनकर मुझे हटाना चाहते हैं नवजोत सिंह सिद्धू, हमारे बीच कोई जुबानी जंग नहीं

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में आए नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद अपेक्षित पद न मिलने के चलते नाराज हो गए थे।

Author पंजाब | May 19, 2019 2:17 PM
कप्तान अमरिंदर सिंह (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Lok Sabha Election 2019 के लिए आखिरी चरण की वोटिंग के बीच पंजाब में कांग्रेस की अंदरूनी तकरार फिर से उफान पर है। राज्य के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने अपनी ही सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ खुलकर बयान देते हुए कह दिया कि वो शायद मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। कैप्टन का यह बयान एएनआई से बातचीत के दौरान सामने आया।

कई बार सार्वजनिक हुई है दोनों की जंगः गौरतलब है कि लंबे समय से दोनों नेताओं के बीच तनातनी जारी है जो कई मौकों पर सार्वजनिक होती रही है। सिद्धू जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में गए थे, तब भी कैप्टन ने उनके कदम पर असहमति जाहिर की थी। इसके साथ ही उन्होंने पाक आर्मी चीफ से गले मिलने के उनके कदम की भी कड़ी आलोचना की थी।

National Hindi News, 19 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

पंजाब के लोकसभा सीटों की जानकारी के लिए क्लिक करें 

पंजाब में सरकार बनने के बाद से तनातनी जारीः बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में आए नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद अपेक्षित पद न मिलने के चलते नाराज हो गए थे। तब से ही उनकी अपने राज्य के मुख्यमंत्री से नहीं बनी। दोनों के बीच तकरार लगातार जारी है।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X