ताज़ा खबर
 

जिस प्लेन से जा रहे थे राहुल गांधी उसके इंजन में आई गड़बड़ी, पोस्ट किया VIDEO

LoK Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार में चुनावी रैली को संबोधित करने जा रहे कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के विमान में अचानक खराबी आ गई, जिसके कारण उन्‍हें वापस दिल्ली लौटना पड़ा।

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर में आई खराबी फोटो सोर्स- ट्विटर/राहुल गांधी

LoK Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार (26 अप्रैल) को बिहार में एक रैली को संबोधित करने वाले थे लेकिन इस बीच रास्ते में उनके विमान में अचानक खराबी आ गई, जिससे उन्हें वापस दिल्‍ली लौटना पड़ा। बता दें कि राहुल गांधी का समस्‍तीपुर, ओडिशा और महाराष्ट्र में जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम था जिसके लिए वे दिल्‍ली से रवाना हुए थे लेकिन विमान के इंजन में खराबी के कारण वह वापस लौट आए। इस बारे में खुद कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर जानकारी दी।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया वीडियो: बता दें कि चुनावी रैली के लिए जाते समय जब राहुल के विमान में तकनीकी खराबी आई तो उन्होंने सोशल मीडिया में एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “आज पटना जाते समय हमारी उड़ान के दौरान इंजन में खराबी! मजबूरन हमें दिल्ली वापस लौटना पड़ा। समस्तीपुर (बिहार), बालासोर (उड़ीसा) और संगमनेर (महाराष्ट्र) में आज की जनसभाओं में देर होगी। इस असुविधा के लिए माफ़ी मांगता हूं।” गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार समेत कई राज्यों के दौरे पर हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल गांधी आज करीब 12 बजे समस्तीपुर में कांग्रेस उम्मीदवार अशोक कुमार के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करने वाले थे। इस सभा में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा भी शामिल होने वाले थे। राहुल इससे पहले बिहार के गया, पूर्णिया और सुपौल में जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। बता दें कि राहुल गांधी को समस्तीपुर (बिहार) के अलावा उड़ीसा के बालासोर  और महाराष्ट्र के संगमनेर में भी चुनावी रैली को संबोधित करना था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App