ताज़ा खबर
 

Tripura कांग्रेस के अध्यक्ष ने थाने में पुलिसकर्मियों के सामने ही शख्स को जड़ा थप्पड़, देखें Video

त्रिपुरा कांग्रेस के अध्यक्ष बर्मन का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह थाने में पुलिसकर्मियों के सामने ही एक व्यक्ति को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं।

Author Updated: April 19, 2019 10:58 AM
lok sabha election 2019: त्रिपुरा कांग्रेस अध्‍यक्ष थाने में एक शख्‍स को मारा थप्‍पड़ फोटो सोर्स- एएनआई

लोकसभा चुनाव के दौरान त्रिपुरा कांग्रेस अध्यक्ष प्रद्युत किशोर देव बर्मन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पुलिस स्टेशन के अंदर एक शख्स को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति को पुलिस के सामने मारा गया उस पर आरोप है कि उसने बर्मन की बहन और त्रिपुरा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रज्ञा देव बर्मन के काफिले पर हमला किया था। बता दें कि त्रिपुरा में 23 अप्रैल को वोटिंग होने वाली है। फिलहाल त्रिपुरा कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

National Hindi News, 19 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के यहां क्लिक करें

त्रिपुरा कांग्रेस अध्यक्ष ने थाने में की शख्स की पिटाई: बता दें कि गुरूवार दोपहर त्रिपुरा कांग्रेस के अध्यक्ष प्रद्युत किशोर देव बर्मन ने खोवाई पुलिस स्टेशन में घुसकर पुलिसवालों के सामने ही एक व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि उसने प्रज्ञा देव बर्मन के काफिले पर हमला बोला था जो कि उनकी बहन हैं और वर्तमान में कांग्रेस के टिकट पर त्रिपुरा ईस्ट से चुनाव लड़ रही हैं। बर्मन ने कहा कि यह घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण थी। उन्होंने आरोप लगाया कि शख्स ने उनकी बहन पर ईंट से हमला किया था। इस हमले में वो बाल-बाल बच गई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रज्ञा जब वोटिंग कैंपेन पूरी कर वापस तुलासिखर लौट रही थीं तभी उनके काफिले पर पत्थरों से हमला किया गया। बता दें कि प्रद्युत त्रिपुरा के एक शाही परिवार के सदस्य भी हैं।

बता दें कि त्रिपुरा ईस्ट लोकसभा सीट से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के जितेंद्र चौधरी सांसद हैं। उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के सचित्र देबर्मा को हराया था। बीजेपी ने इस बार रेबती त्रिपुरा को मैदान में उतारा है जबकि सीपीएम ने यहां से मौजूदा सांसद जितेन्द्र चौधरी को और कांग्रेस ने प्रज्ञा देब बर्मन को टिकट दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Loksabha election 20019: साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी पर भाजपा के सहयोगी दल खामोश, एक ने कहा- चुप्पी काफी कुछ कह जाती है
2 Lok Sabha Election 2019: दूरदर्शन ने CPI के भाषण को ऑन-एयर करने से किया मना, RSS के लिए हिटलर, मुसोलिनी, फासीवाद शब्द का था इस्तेमाल
3 Lok Sabha Election 2019: नरेंद्र मोदी जी, क्या शहीदों का अपमान आपका राष्ट्रवाद है?- कांग्रेस