ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: आडवाणी का टिकट कटने पर कांग्रेस नेता का तंज- दूध पिलाने वाले को काटना सांप की फितरत

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस प्रवक्ता सलमान निजामी ने ट्वीट किया है। दुध पिलाने वाले को ही सांप काटता है, यह सांप की फितरत होती है। लाल कृष्णा आडवाणी पीड़ित है। लेकिन उनको किसने काटा और आडवाणी किसे दूध पिला रहे थे, ये कुछ जरूरी सवाल हैं पूछने के लिए

LK Advaniभाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी की जगह गांधीनगर से अमित शाह चुनाव लड़ेंगे।

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। इस सूची में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को गांधीनगर सीट से टिकट नहीं दिया गया है। उनकी जगह गांधीनगर लोकसभा सीट से अमित शाह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। भाजपा के इस फैसले की चर्चा हर तरफ है। सोशल मीडिया पर लोगों ने बीजेपी को घेरा है तो कांग्रेस ने तो इसे वरिष्ठ नेता का अपमान बताया है और बीजेपी की फिरतर पर भी सवाल उठाए हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता सलमान निजामी ने ट्वीट किया है। दुध पिलाने वाले को ही सांप काटता है, यह सांप की फितरत होती है। लाल कृष्णा आडवाणी पीड़ित है। लेकिन उनको किसने काटा और आडवाणी किसे दूध पिला रहे थे, ये कुछ जरूरी सवाल हैं पूछने के लिए।

Twitter, Congress कांग्रेस नेता सलमान निजामी का ट्वीट(फोटो सोर्स- ट्विटर)

उनके इस ट्वीट पर पंखुड़ी पाठक ने जवाब दिया है। हाल ही में सपा से कांग्रेस में आईं पंखुड़ी पाठक ने लिखा है। आपका मतलब है कि सांप को दूध किसने पिलाया?

BJP.Congress,Lk Advani, सलमान निजामी के ट्वीट पर पंखुड़ी पाठक ने ट्वीट कर तंज कसा है। (फोटो सोर्स- ट्विटर)।

गौरतलब है कि  बीजेपी के 184 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा  स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने की। वहीं, आडवाणी का टिकट कटना बहुत सारे राजनीतिक जानकारों को हैरान भी कर रहा है। दरअसल, आडवाणी को इस पार्टी की नींव रखने वाले नेताओं में शामिल हैं। वह 6 बार गांधीनगर से सांसद चुने जा चुके हैं। पहली बार वह 1991 में जीते थे। 1996 में पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने  इस सीट का प्रतिनिधित्व किया। फिर 1998 से आडवाणी ही इस सीट पर लगातार जीत रहे हैं।बता दें कि पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को होना है जबकि सातवें यानी अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होगा। चुनाव परिणाम की घोषणा 23 मई को होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Election 2019: मायावती पर CM योगी आदित्यनाथ का पलटवार- ‘चौकीदार’ सतर्क, इसलिए चोर बेचैन
2 Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस प्रत्याशी की किरकिरी, आतंकी गतिविधियों में गिरफ्तार शख्स के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम में जाने की तस्वीर वायरल
3 Lok Sabha Election 2019: अशोक गहलोत का RSS पर वार, कहा- संगठन या तो अपनी पार्टी बना ले या फिर बीजेपी में शामिल हो जाए
IPL 2020 LIVE
X