ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: बंगाल में भाजपा प्रत्याशी के साथ मारपीट, बीजेपी समर्थक के घर में तोड़फोड़, तृणमूल पर आरोप

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): पश्चिम बंगाल में भाजपा प्रत्याशी के साथ मारपीट व भाजपा समर्थक के घर पर टीएमसी कार्यकर्ताओं की तरफ से तोड़फोड़ करने की खबर है। टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उत्तम मंडल के भाजपा का पोलिंग एजेंट बनने की सूचना के बाद कथित रूप से यह तोड़फोड़ की।

भाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह ने तृणमूल कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाया। (फोटोः एएनआई)

पश्चिम बंगाल में बैरकपुर में भाजपा प्रत्याशी के साथ मारपीट की खबर है। यहां से भाजपा प्रत्याशी अर्जुन सिंह ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप लगाया है। भाजपा उम्मीदवार ने कहा, ‘मुझ पर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया। इन गुंडों को बाहर से लाया गया था। ये लोग हमारे वोटरों को वोट नहीं देने के लिए डरा रहे हैं। मैं घायल हो गया हूं।’

इससे पहले उलूबेरिया संसदीय क्षेत्र में पड़ने वाले उदयनारायण पुर गांव में भाजपा समर्थक उत्तम मंडल के घर पर तोड़फोड़ की गई।  स्थानीय  लोगों का कहना है कि तृणमूल कांग्रेस के जैसे ही यह पता लगा कि मंडल यहां से भाजपा का पोलिंग एजेंट बना है। उन्होंने उसके घर पर हमला कर दिया।
Lok Sabha Election 2019 Phase 5 Voting LIVE UPDATES

इससे पहले जहां भाजपा उम्मीदवार से मारपीट की घटना हुई है, वहां से खबर आई थी कि यहां भाजपा उम्मीदवारों को वोट डालने नहीं दिया जा रहा था। इस शिकायत के बाद ही भाजपा उम्मीदवार वहां पहुंचे थे। यहां पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने उनका विरोध किया।

इसके बाद विधायक के साथ यह घटना हुई। इस बीच सुरक्षा बलों ने बीच बचाव किया। पोलिंग बूथ पर अफरातफरी का माहौल था। यहां पर दोनों पार्टियों के समर्थकों की तरफ से नारेबाजी भी देखने को मिली।

बैरकपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि यह पूरा घटनाक्रम पुलिस की मौजूदगी में हुआ है। एक महिला की तरफ से भाजपा उम्मीदवार द्वारा मारे जाने के आरोप पर भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि यदि कोई मुझे मारेगा तो मैं उसके पैर पकड़ूंगा।

उन्होंने यह भी कहा कि टीएमसी समर्थित गुंडों ने उनके संसदीय क्षेत्र की एक महिला के बेटे का अपहरण कर लिया। उन्होंने कहा कि वो यह जानके लिए उस महिला के घर जा रहे हैं कि वास्तव में वहां क्या हुआ है।

 

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: वोट मांगने निकलीं मोदी सरकार की मंत्री की किरकिरी, रोककर सवाल पूछने लगा वोटर, बाद में बोला- आपको वोट नहीं दूंगा
2 Lok Sabha Election 2019: पूर्वी दिल्ली में परचे बंटवा वोट मांग रहे गौतम गंभीर, पर बीजेपी अध्यक्ष का फोटो गायब
3 अयोध्या के वोटर बोले- कहां हुआ विकास? हम तो पकौड़े ही तलते रह गए, मंदिर के नाम पर वोट कौन देगा?
ये पढ़ा क्या?
X