ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: पिता को बता दिया ‘पति’, चंद्रबाबू नायडू और बेटे के नामांकन पत्रों में गड़बड़ी से टीडीपी की किरकिरी

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): जैसे ही सामने आया, वैसे सोशल मीडिया पर लोग टीडीपी और उसके प्रमुख नेताओं के मजे लेने लगे। टीडीपी नेताओं को इसी वजह से काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

lok sabha, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election 2019 schedule, lok sabha election date, lok sabha election 2019 date, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, chunav, lok sabha chunav, lok sabha chunav 2019 dates, lok sabha news, election 2019, election 2019 news, Telugu Desam Party, TDP, Blooper, Election, N Chandrababu Naidu, CM, Andhra Pradesh, Son, Nara Lokesh, Nomination Papers, Mistake, Father, Husband, Viral, Social Media, State News, Trending News, Election News, Hindi Newsआंध्र प्रदेश के सीएम और टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू। (एक्सप्रेस फोटोः प्रवीण जैन)

Lok Sabha Election 2019: तेलगू देसम पार्टी (टीडीपी) की आम चुनाव से ऐन पहले जमकर किरकिरी हुई है। शनिवार (23 मार्च, 2019) को पार्टी अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू और उनके बेटे नारा लोकेश ने नामांकन दाखिल किया, पर उन दोनों के पत्रों में बड़ी चूक हो गई। दरअसल, उनके नामांकन से जुड़े फॉर्म में पिता को पति बता दिया गया था। यह मामला जैसे ही सामने आया, वैसे सोशल मीडिया पर लोग टीडीपी और उसके प्रमुख नेताओं के मजे लेने लगे। टीडीपी नेताओं को इसी वजह से काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

न्यूज एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम के नामांकन पत्र में एक जगह पर खार्दुरा नायडू को चंद्रबाबू नायडू के पिता के बजाय पति बता दिया गया था। ऐसी ही मिलती-जुलती गड़बड़ी बेटे लोकेश के नामांकन पत्र में पाई गई, जहां चंद्रबाबू नायडू का नाम पिता के बजाय पति के आगे लिखा था।

नॉमिनेशन से जुड़े दस्तावेज में आंध्र के आईटी मंत्री नारा लोकेश ने कुल संपत्ति का आंकड़ा भी बताया। हलफनामे में कुल संपत्ति 373 करोड़ रुपए बताई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नारा लोकेश ने अमरावती में मंगलगिरी विस क्षेत्र के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया।

हलफनामे में दी गई जानकारी के अनुसार, 253.6 करोड़ रुपए की संपत्ति सिर्फ लोकेश के नाम है, जबकि पत्नी एन ब्राह्मणी के नाम 14.4 करोड़ और बेटे एन देववंश के हिस्से 3.8 करोड़ की संपत्ति है। अचल संपत्ति की बात करें, तो लोकेश नारा के नाम पर यह आंकड़ा 66.7 करोड़ रुपए की है।

हलफनामे के आधार पर कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि मंत्री के पास तीन गाड़ियां हैं। उनमें एक फोर्ड फिएस्टा, जबकि दो टोयोटा फॉच्यूर्नर हैं। आगे यह भी बताया गया कि उनके खिलाफ किसी भी कोर्ट या फिर पुलिस थाने में कोई आपराधिक मामला दर्ज या लंबित नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: अमेठी में स्‍मृति ईरानी के लिए तैयार हो रहा घर, यहीं से राहुल गांधी को देंगी चुनावी टक्‍कर
2 विज्ञापन वाले धुरंधर नहीं दे पा रहे थे कैंपेन को धार, तब नरेंद्र मोदी ने कहा- “मैं भी चौकीदार”
3 चाचा शिवपाल का भतीजे अखिलेश पर हमला: 10-25 करोड़ रुपए में टिकट बेचती है सपा
IPL 2020 LIVE
X