ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: PM मोदी के ट्वीट पर बोले अखिलेश- दिल खुश हुआ, अधिक मतदान कर चुनें नया पीएम

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी के अपील पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जवाब देते हुए ट्वीट किया कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करें और नया पीएम चुनें।

पीएम नरेंद्र मोदी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव फोटो सोर्स- फाइनेंसियल एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के दो दिन बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लोगों से बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की। इस दौरान उन्होंने अपनी पोस्ट में अखिलेश यादव समेत कई नेताओं को टैग करते हुए लिखा कि इस बार लोग लोकसभा चुनाव में भारी संख्या में मतदान करें, जिसके बाद अखिलेश ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि मैं भी लोगों से अपील कर रहा हूं ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करके नया पीएम चुने।

पीएम नरेंद्र मोदी का ट्वीट: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि मजबूत लोकतंत्र के लिए भारत के मतदाताओं, विशेषकर युवा साथियों से एक अपील है कि वे भारी संख्या में मतदान कर लोकतंत्र के इस पर्व को सफल बनाए। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी, अखिलेश यादव, ममता बनर्जी, तेजस्वी यादव, एमके स्टालिन, मायावती आदि नेताओं को टैग करते करते हुए अपील की आगामी लोकसभा चुनाव में वो मतदाताओं की भागीदारी बढ़ाने में मदद करें।

पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर अखिलेश यादव का रिट्वीट

अखिलेश यादव का तंज: पीएम मोदी के ट्वीट के जवाब में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लिखा, “दिल खुश हुआ कि प्रधानमंत्री जी भी महागठबंधन से महापरिवर्तन की अपील कर रहे हैं। मैं भी सभी भारतीय नागरिकों से अनुरोध करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करें और नया प्रधानमंत्री चुनें।”

बता दें कि रविवार को मुख्य चुनाव आयुक्त ने लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया। इसके बाद सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी चुनावी तैयारियों में जुट गईं हैं। तारीखों के ऐलान के बाद अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि चुनाव की घोषणा से जनता में नया उत्साह है। अब जनता किसानों की बदहाली, नौजवानों की बेरोज़गारी और कारोबारियों की बर्बादी के लिए ज़िम्मेदार लोगों को करारा जवाब देगी। बहुत हुआ भावनाओं से खिलवाड़, अब सत्तापक्ष को हवाई बातों के आसमान से उतरकर कड़वी जमीनी सच्चाई का सामना करना ही होगा।

Next Stories
1 ‘कहां हैं हमारे 5 लाख रुपये?’ लोगों की नाराजगी का शिकार बने प्रचार करने पहुंचे AAP नेता
2 Lok Sabha Election 2019: सुरक्षित सीटों ने बढ़ाई राजग में रार, जदयू की मांग से लोजपा बेचैन, भाजपा परेशान
3 Lok Sabha Election 2019: महाराष्ट्र में चुनावी कार्य से इनकार करने वाले 26 शिक्षकों पर मामला दर्ज
आज का राशिफल
X