ताज़ा खबर
 

अखिलेश यादव ने ‘योगी’ को खिलाई पूड़ी, कहा- गंगाजल से सीएम हाउस धोने का लिया ‘बदला’

Lok Sabha Election 2019: अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि जब उन्होंने हमारे जाने के बाद सीएम आवास को गंगा जल से धोया था तब हमने भी तय कर लिया था कि हम उनको पूड़ी खिलाएंगे।

समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव फोटो सोर्स- @yadavakhilesh ट्विटर

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार अभियान में जुटे सपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव आज-कल अपने साथ एक भगवाधारी शख्स को लेकर चल रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस शख्स की शक्ल सीएम योगी आदित्यनाथ से काफी मिलती-जुलती है। इसी क्रम में अखिलेश ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह चार्टर्ड प्लेन के अंदर उस शख्स के साथ भोजन करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्वीट में सीएम योगी पर तंज कसते हुए लिखा, “जब उन्होंने हमारे जाने के बाद सीएम आवास को गंगा जल से धोया था तब हमने भी तय कर लिया था कि हम उनको पूड़ी खिलाएंगे।”

दरअसल, अखिलेश यादव पिछले कुछ दिनों से चुनाव प्रचार के दौरान अपने साथ सीएम योगी के हमशक्ल कहे जाने वाले सुरेश ठाकुर नाम के शख्स को साथ लेकर चल रहे हैं। ‘योगी’ सुरेश ठाकुर का कहना हैंं कि अखिलेश उन्हें समाजवादी योद्धा कहते हैं। बता दें कि कई रैलियों में सुरेश ठाकुर, अखिलेश यादव के साथ मंच पर देखे जा चुके हैं। रैली के दौरान सुरेश अखिलेश यादव के भाषण के बाद समर्थकों से हाथ हिलाकर अभिवादन भी करते हैं। बताया जा रहा है कि सुरेश ठाकुर उत्तर प्रदेश राजधानी लखनऊ में ही रहते हैं।

बता दें कि अखिलेश यादव के साथ चलने वाले सुरेश ठाकुर का पहनावा बिल्कुल योगी आदित्यनाथ के जैसा ही है। इससे पहले 4 मई को जब अखिलेश यादव ने योगी जैसे दिखने वाले शख्स के साथ तस्वीर पोस्ट की थी तब भी उन्होंने सीएम योगी पर तंज कसा था। उन्होएँ ट्वीट में लिखा था कि हम नकली भगवान नहीं ला सकते पर एक बाबा जी लाए हैं। ये हमारे साथ गोरखपुर छोड़ प्रदेश में सबको सरकार की सच्चाई बता रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App