ताज़ा खबर
 

हेलिकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति नहीं मिली तो भड़के शिवराज, कहा- पिट्ठू कलेक्टर सुन लें, जल्दी ही हमारे दिन आएंगे

Lok Sabha Election 2019: छिंदवाड़ा के उमरेठ में हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति नहीं मिलने से नाराज मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्टर को पिठ्ठू कह दिया।

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान फोटो सोर्स- ट्विटर/ शिवराज

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी घमासान चरम पर है। इस दौरान बुधवार को मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज चौहान को छिंदवाड़ा के उमरेठ में हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति नहीं मिलने से राज्य की सियासत गरमा गई है। शिवराज ने जनसभा को संबोधित करते हुए डीएम को पिठ्ठू कलेक्टर कह दिया। इसके बाद उन्होंने कहा कि हमारे दिन भी जल्दी आएंगे, ऐसे में तब तुम्हारा क्या होगा? बता दें कि शिवराज का हेलीकॉप्टर शाम 5.30 बजे लैंड होना था लेकिन रास्ते में उन्हें बताया गया कि अनुमति केवल 5 बजे तक की ही है। गौरतलब है कि छिंदवाड़ा सीएम कमलनाथ का गढ़ माना जाता है, यहां इस बार उनके बेटे चुनाव लड़ रहे हैं।

क्या बोले शिवराज: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज चौहान ने हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति नहीं मिलने पर चौरई की सभा में बोलते हुए छिंदवाड़ा के डीएम पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता दीदी नहीं उतरने दे रही थीं। ममता दीदी के बाद मध्य प्रदेश में कमलनाथ दादा नहीं उतरने दे रहे हैं। सत्ता के मद में ऐसे चूर मत हो, ये पिठ्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे दिन भी जल्दी आएंगे, तब तेरा क्या होगा? बता दें कि शिवराज ने आरोप लगाया कि उनके हेलिकॉप्टर को 5 बजे के बाद लैंड करने की अनुमति जिला प्रशाशन ने नहीं दी।

National Hindi News, 25 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें 

डीएम का बयान: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छिंदवाड़ा के डीएम श्रीनिवास शर्मा ने बताया कि चौरई में शिवराज सिंह चौहान का हेलिकॉप्टर 5 बजे के पहले ही उतर गया था लेकिन वे उमरेठ हेलीकॉप्टर से जाना चाहते थे। ऐसे में जिस एयरपोर्ट पर नाइट लैंडिंग की सुविधा नहीं होती है वहां शाम 5 बजे के बाद हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति नहीं दी जाती है।

 

कांग्रेस का बयान: कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि अधिकारियों ने नियमों का पालन किया। शिवराज चौहान 13 साल तक मुख्यमंत्री रहे हैं, उनके द्वारा इस्तेमाल की गई भाषा आपत्तिजनक थी। हम सरकारी अधिकारियों को धमकाने के लिए शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App