ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: उद्धव ठाकरे का बयान- राहुल, हिंदुस्तान नामर्दों का देश नहीं

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने कहा है कि देश में नामर्दों की कोई जगह नहीं है।

shivsena leader uddhav thakreyशिवसेना प्रमुख उद्दव ठाकरे फोटो सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के दौरान सियासी बयानबाजी का दौर जारी है। इस बीच महाराष्ट्र में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक चुनावी सभा में बोलते राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल ये नामर्दों का देश नहीं है। इस दौरान उन्होंने एनसीपी मुखिया शरद पवार पर भी निशाना साधा। बता दें कि शिवसेना और बीजेपी एक साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। समझौते के तहत शिवसेना 23 और बीजेपी 25 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

दरअसल, उद्धव शनिवार को बुलढाणा में सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान एबीपी न्यूज में छपी खबर के मुताबिक उन्होंने कहा, ‘बेटा राहुल, हिंदुस्तान नामर्दों का देश नहीं है।’ इस दौरान ठाकरे ने सभा में मौजूद लोगों से पूछा क्या देशद्रोहियों को अपने पास रखने वालों को आप चुनेंगे? इसके साथ ही गठबंधन के उम्मीदवार के लिए वोट मांगते हुए उद्धव ने ये भी कहा कि शरद पवार को लाज शर्म नहीं आती है।

बता दें कि अक्सर बीजेपी पर तंज कसने वाली शिवसेना ने हाल ही में एक चुनावी रैली में उद्धव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कहा कि वो पाकिस्तान से ऐसे निपटें की वह दोबारा भारत से उलझने लायक ना बचे। इसके अलावा उन्होंने बीजेपी के घोषणापत्र का भी स्वागत किया।

चौकीदार मुहिम पर कसा था तंज: बता दें कि कुछ दिन पहले पीएम मोदी द्वारा चलाई गई ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम पर तंज कसते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा था कि मुझे चौकीदार बनने की जरूरत नहीं है, मैं जन्मजात शिवसैनिक हूं। इसलिए मैं शिवसैनिक ही रहूंगा। साथ ही एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि वे कांग्रेस मुक्त भारत के समर्थक नहीं हैं।

 

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वीडियो पोस्ट कर कांग्रेस ने लगाया आरोप- मोदी के हेलिकॉप्टर से उतरे बक्से में क्या, जांच करे चुनाव आयोग
2 BJP नेता नरेश अग्रवाल के बोले- अखिलेश चौराहों पर बंदरों की तरह घूमेगा, मायावती पर दिया ये बयान
3 दिल्ली: गठबंधन न होने पर बीजेपी की राह आसान, ‘आप’ की फजीहत और कांग्रेस में गुटबाजी
ये पढ़ा क्या?
X