ताज़ा खबर
 

Election 2019: सफेद टी-शर्ट पर भगवा रंग से लिखा ‘मैं भी चौकीदार’, सूरत के सिक्योरिटी गार्ड्स ने यूं किया PM मोदी का समर्थन

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): सूरत में जगह-जगह सिक्योरिटी गार्ड्स वर्दी छोड़कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन वाली टी-शर्ट पहने नजर आए। सफेद रंग की इन टी-शर्ट्स पर भगवा रंग से 'मैं भी चौकीदार' लिखा है।

पीएम के समर्थन में सूरत के सिक्योरिटी गार्ड्स (फोटोः @pritgupta)

Lok Sabha Election 2019 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में अनोखा प्रचार देखने को मिला। इधर बीजेपी ने अपने कैंपेन में ‘मैं भी चौकीदार’ का नारा दिया, उधर गुजरात के सूरत में अनोखा कैंपेन शुरू हो गया। यहां कई सुरक्षाकर्मी एक जैसी टी-शर्ट पहनकर उनके समर्थन में उतर आए, टी-शर्ट पर ‘मैं भी चौकीदार’ लिखा हुआ था। शहर में जगह-जगह सिक्योरिटी गार्ड्स वर्दी छोड़कर ऐसी ही टी-शर्ट पहने दिखाई दिए। सफेद रंग की इन टी-शर्ट्स पर भगवा रंग से ‘मैं भी चौकीदार’ लिखा था।

चौकीदार पर सियासत तेजः इन दिनों देश की सियासत में खुद नरेंद्र मोदी और उनके साथ-साथ विपक्ष के नेता भी ‘चौकीदार’ शब्द का खासा प्रयोग कर रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी सभाओं में अरसे से ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगवा रहे हैं। उनके साथ पूरा विपक्ष इस नारे को दोहरा रहा है। इसका जवाब देते हुए पीएम मोदी ने ‘मैं भी चौकीदार’ का नारा दिया है।

क्या बोले सूरत के ‘चौकीदार’: ‘मैं भी चौकीदार’ वाली टी-शर्ट पहने इन सिक्योरिटी गार्ड्स ने मीडिया से बातचीत में राहुल गांधी को निशाने पर लिया। उनका कहना था, ‘‘राहुल गांधी चौकीदार को चोर बोलकर न सिर्फ प्रधानमंत्री का, बल्कि हमारे पेशे के लोगों का भी अपमान कर रहे हैं।’’ उल्लेखनीय कि राहुल गांधी खासतौर से राफेल के मसले को लेकर मोदी सरकार पर घोटाले का आरोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में वे ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगवा रहे हैं।

सुर्खियां बटोर रहीं ये टी-शर्ट : बता दें कि इससे पहले सूरत से ही बनी मोदी प्रिंट साड़ियों का काफी क्रेज नजर आया था। वहीं, अब सिक्योरिटी गार्ड्स की ये टी-शर्ट्स काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। गौरतलब है कि ‘मैं भी चौकीदार’ को लेकर बीजेपी ने शनिवार को (16 मार्च) सोशल मीडिया पर भी कैंपेन चलाया था। इसमें ‘मैं भी चौकीदार’ हैशटैग के साथ ट्वीट करने वालों को पीएम मोदी के ट्विटर हैंडल से रिप्लाई मिले थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App