ताज़ा खबर
 
title-bar

Lok Sabha Election 2019: मथुरा सीट पर हेमा मालिनी को टक्कर दे सकती हैं सपना चौधरी, कुमार विश्वास ने किया ये कमेंट

Lok Sabha Election 2019: सपना चौधरी को मथुरा सीट से बीजेपी सांसद और प्रख्यात अभिनेत्री हेमा मालिनी के खिलाफ उतारा जा सकता है। इन कयासों पर कुमार विश्वास ने भी प्रतिक्रिया दी है।

बीजेपी नेता हेमा मालिनी और सपना चौधरी फोटो सोर्सः इंडियन एक्प्रेस

Lok Sabha Election 2019 से पहले एक और कलाकार के राजनीति में उतरने के कयास लगाए जा रहे हैं। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। पार्टी सूत्रों के हवाले से आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना को मथुरा सीट से चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है। यदि ऐसा हुआ तो उनका मुकाबला बीजेपी सांसद और प्रख्यात अभिनेत्री हेमा मालिनी से होगा।
इसलिए लगे मथुरा से टिकट के कयासः रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस का मानना है कि मथुरा जाट बाहुल्य सीट है। सपना चौधरी भी इसी बैकग्राउंड से आती हैं। ऐसे में कांग्रेस को इसका फायदा मिल सकता है। उल्लेखनीय है कि कुछ महीनों पहले कांग्रेस मुख्यालय में सपना चौधरी के जाने के बाद से ही उनके पार्टी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि अभी न तो सपना और न ही पार्टी की तरफ से इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान सामने आया था।

 

कुमार विश्वास ने यूं दी प्रतिक्रियाः कवि और राजनेता कुमार ने सपना के कांग्रेस में जाने के कयासों वाली खबर को रिट्वीट करते हुए उस पर प्रतिक्रिया भी दी। उन्होंने लिखा, ‘भारतीय लोकतंत्र का स्वर्णिम युग हम सब मतदाताओं को मुबारक होता रहे।’ उल्लेखनीय है कि इन दिनों आम आदमी पार्टी में हाशिए पर चल रहे विश्वास के भी लंबे समय से बीजेपी में जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। 2014 में उन्होंने अमेठी से राहुल गांधी और स्मृति ईरानी के खिलाफ आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था।

kumar vishwas tweet कुमार विश्वास की प्रतिक्रिया, फोटो सोर्सः ट्विटर

 

 

तेजी से बढ़ी सपना की लोकप्रियताः सपना चौधरी हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में लंबे समय से खासी लोकप्रिय थीं। लेकिन पिछले दिनों उन्हें देश के अन्य हिस्सों में भी अच्छी-खासी पहचान मिली है। हाल ही में वे बिग बॉस 11 की प्रतिभागी भी रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App