ताज़ा खबर
 

Varanasi: प्रियंका गांधी के रोड शो में कांग्रेस विरोध में नारे लगा रहा था शख्स, कार्यकर्ताओं ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, मची अफरातफरी

Lok Sabha Election 2019: वाराणसी में रोड शो से पहले एक शख्‍स ने कांग्रेस विरोध में नारे लगा दिए जिसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता भड़क गए और उसे दौड़-दौड़ा कर पीटने लगे।

प्रियंका गांधी के रोड से पहले हंगामा फोटो सोर्स- स्थानीय

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मद्देनजर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार (15 मई) को पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंची। लेकिन यहां उनके रोड शो से पहले ही एक झड़प की खबर है। बताया जा रहा है कि प्रियंका के रोड शो से पहले बुधवार को मालवीय जी की प्रतिमा के पास (लंका) पर उस वक्त बवाल हो गया जब  कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक शख्स को पीटना शुरू कर दिया। आरोप है कि शख्‍स ने कांग्रेस विरोध में नारे लगाए थे, जिसको लेकर लोग भड़क गए थे। फिलहाल अब प्रियंका का रोड शो शुरू हो चुका है।

National Hindi News, 14 May 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें 

क्या है मामला: दरअसल, प्रियंका गांधी आज वाराणसी में कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय के पक्ष में एक रोड शो करने पहुंची थी। लेकिन इससे पहले ही एक शख्‍स ने कांग्रेस विरोध में नारे लगाना शुरू कर दिया। इसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता भड़क गए और उस शख्‍स को दौड़-दौड़ा कर पीटने लगे। इस दौरान वहां अफरा-तफरी का महौल बन गया। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराकर रोड शो को शुरू करवाया। जिस शख्‍स की पिटाई हुई है वह पेशे से अधिवक्ता बताया जा रहा है।

वाराणसी में शुरू हुआ प्रियंका गांधी का रोड शो

 

बता दें कि पीएम मोदी की तरह शक्ति प्रदर्शन करने के लिए कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी वाराणसी में रोड शो शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि प्रियंका का काफिला उन्हीं रास्तों से गुजरेगा जिस रास्ते पर पीएम मोदी ने रोड शो किया था। गौरतलब है कि हाल के कुछ वर्षों में यह पहला मौका है जब कांग्रेस के किसी रोड शो की शुरुआत मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण करने के शुरू हुई। बताया जा रहा है कि रोड शो की समाप्ति पर बाबा विश्‍वनाथ दरबार और कालभैरव मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App