ताज़ा खबर
 

मतगणना से 2 दिन पहले बोले उपेंद्र कुशवाहा- वोट की रक्षा के लिए हथियार भी उठाना पड़े तो उठाइए

Lok Sabha Election 2019: मतगणना से पहले विपक्ष के कई नेता ईवीएम को लेकर सवाल उठा रहे हैं। कुछ नेता ईवीएम की सुरक्षा को लेकर भी अपनी शंका जाहिर कर चुके हैं। इस बीच उपेंद्र कुशवाहा ने भी बयान दिया है।

Upendra Kushwahaआरएलएसपी नेता उपेंद्र कुशवाहा (एक्सप्रेस फाइल)

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना से दो दिन पहले बिहार में राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (आरएलएसपी) के मुखिया नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर वोट की रक्षा के लिए जरुरत पड़े तो हथियार भी उठा लेना चाहिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि कई जगह से खबरें आ रही हैं कि मतगणना से पहले ही ईवीएम मशीन को इधर से उधर किया जा रहा है। उनके इस बयान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा चुनाव से पहले ही एनडीए से अलग हुए थे। उन्होंने इस बार बिहार में कांग्रेस और आरजेडी के साथ मिलकर चुनाव लड़ा है।

National Hindi News, 21 May 2019 LIVE Updates: दिन भर की खबरों के लिए क्लिक करें 

क्या बोले कुशवाहा: पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वोट की रक्षा के लिए जरूरत पड़े तो हथियार भी उठाना हो तो उठाइये। आज रिजल्ट लूट की जो घटना करने की कोशिश हो रही है, इसको रोकने के लिए हथियार भी उठाना हो तो उठा लेना चाहिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोगों में इसको लेकर लोगों में भारी रोष है, ऐसे में राज्य और केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है कि वह लोगों की भावनाओं को समझे।

 

सीएम नीतीश का बयान: बता दें कि विपक्षी दलों के कई नेता ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं। इसको लेकर बिहार के सीएम और एनडीए में शामिल जेडीयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने ईवीएम का बचाव करते हुए कहा कि ईवीएम पर उठ रहे सभी सवाल बेबुनियाद हैं। उन्होंने आगे कहा कि ईवीएम के आने से ही चुनावों में पारदर्शिता आई हैा और जो दल हारने वाले होते हैं वो चुनाव में खामी की बात कहते है, यह कोई नई बात नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 CM कमलनाथ का आरोप, कहा- हमारे 10 विधायकों को BJP ने दिया पैसे व पद का लालच
2 Lok Sabha 2019: मुंबई सट्टा बाजार में भी भगवा लहर, बीजेपी और कांग्रेस को मिल रही हैं इतनी सीटें
3 एग्‍जिट पोल नतीजों के बाद बसपा ने निलंबित किया अपना विधायक, चुनाव में विरोधी प्रत्‍याशियों की मदद का आरोप