ताज़ा खबर
 

जयाप्रदा बोलीं- आजम खान को मैंने भाई कहा लेकिन उन्होंने मुझे जलील किया, रामपुर छोड़ने की बताई ये वजह

Lok Sabha Election 2019: बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा ने कहा कि जब मेरी अश्लील तस्वीरें फैलाई जा रही थीं, तब मैंने मुलायम सिंह जी को बताया था। लेकिन किसी ने भी मेरी मदद नहीं की। उन्होंने कहा कि आजम खान ने मुझे जलील किया है।

जयाप्रदा (फोटो सोर्स: ट्विटर)

Lok Sabha Election 2019: उत्तर प्रदेश के रामपुर से बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा ने सपा नेता और गठबंधन के उम्मीदवार आजम खान पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मैंने आजम खान साहब को अपना भाई कहा था लेकिन आपने मुझे बहन के नाम पर बद्दुआ दी। जयाप्रदा ने कहा कि मैंने मुलायम सिंह यादव को भी बताया था कि मेरी अश्लील तस्वीरें रामपुर में फैलाई जा रही है। लेकिन रामपुर में किसी नेता ने मुझे बचाने की कोशिश नहीं की।

आजम खान पर बरसी जयाप्रदा: बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा ने एक चुनावी सभा में बोलते हुए सपा नेता आजम खान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “आजम खान साहब मैंने आपको अपना भाई कहा लेकिन आपने मुझे जलील किया, बद्दुआ दी। क्या हमारे भाई कभी इस नजर देखते हैं की मैं नाचने वाली हूं। इसीलिए मैं रामपुर छोड़कर जाना चाहती थी।”

रामपुर लोकसभा सीट की जानकारी के लिए क्लिक करें

मुलायम सिंह को लेकर कही ये बात: जयाप्रदा ने आगे बोलते हुए कहा, “मैंने मुलायम सिंह यादव जी को भी बताया था कि मेरी अश्लील तस्वीर रामपुर में घुमाई जा रही है, मुझे बचाइये लेकिन रामपुर में किसी नेता ने मुझे बचाने की कोशिश नहीं की। इसलिए मुझे मजबूरी में रामपुर छोड़ के जाना पड़ा था।

 

बीजेपी ने हाल ही में बनाया अपना उम्मीदवार: बता दें कि चुनाव से पहले हाल ही में बीजेपी में शामिल हुईं बीजेपी जयाप्रदा को पार्टी ने रामपुर से टिकट दिया था। माना जाता है कि इस सीट पर सपा नेता और पूर्व मंत्री आजम खान का दबदबा है। ऐसे में इस सीट पर मुकाबला काफी दिलचस्प होने की बात कही जा रही है। इस बीच दोनों ओर से वार-पलटवार का दौर जारी है। बता दें कि इसके पहले सपा में रह चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App