ताज़ा खबर
 

Punjab: निर्दलीय कैंडिडेट के परिवार में थे 9 लोग, सिर्फ 5 वोट मिले तो रोने लगा, बोला- अपनों ने दिया धोखा

Chunav Result 2019, Lok Sabha Election Results 2019: पंजाब की जालंधर सीट से निर्दलीय चुनाव लड़े प्रत्याशी को काउंटिंग के दिन शुरुआत में सिर्फ पांच वोट मिले तो वह रोने लगा। परिजनों पर गंभीर आरोप लगाया।

Author जालंधर | May 24, 2019 2:48 PM
पंजाब में पांच वोट मिलने पर फूट-फूट कर रोया प्रत्याशी फोटो सोर्स-@Rishav Sharmaq

Election Results 2019: देश में गुरुवार (23 मई) को लोकसभा चुनावों के परिणामों के नतीजों की घोषणा हुई। इस दौरान पंजाब में एक शख्स ऐसा भी था जिसे मतगणना के दौरान शुरुआती दौर में केवल पांच वोट ही मिल पाए। इसके बाद प्रत्याशी का एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें उसने कहा कि उसके परिवार के लोगों ने उसके साथ धोखा किया है। परिवार में नौ लोग हैं लेकिन उसे केवल पांच वोट ही मिले। यह वीडियो वायरल हुआ और थोड़ी देर बाद आगे के चरणों की मतगणना में उसके वोटों की संख्या भी बढ़ गई।

Election Results 2019 LIVE Updates: यहां देखें नतीजे

फूट-फूट कर रोने लगाः युवक की पहचान नीतू वाला के रूप में हुई। युवक ने जालंधर सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ा था। मीडिया को दिए इंटरव्यू में युवक कैमरे के सामने फूट-फूट कर रोने लगा और अपने परिवार पर धोखा देने का आरोप लगाया।

National Hindi News, 24 May 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम बड़ी अपडेट्स के लिए क्लिक करें

ईवीएम में गड़बड़ी का लगाया आरोपः वाला ने अपने परिवार पर आरोप लगाने के अलावा ईवीएम मशीन में भी गड़बड़ी की बात भी कही। उनका कहना था कि ईवीएम मशीन के साथ छेड़छाड़ की गई है। इंटरव्यू के दौरान रिपोर्टर ने नीतू से पूछा, ‘जब आपका अपना परिवार आपको समर्थन नहीं देता है, तो आप बाहरी लोगों से कैसे मदद की उम्मीद कर सकते हैं?’ इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Lok Sabha Election 2019 Results live updates: See constituency wise winners list

वीडियो पर मिल रहीं प्रतिक्रियाएंः एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘बेचारा आदमी रो रहा है। परिवार द्वारा वोट न दिए जाने पर वास्तव में उसे बहुत बुरा लगा होगा।’ हालांकि वीडियो के वायरल होने के बाद वोटो की गिनती में सुधार हुआ और अगले कुछ चरणों में उसके वोटों की संख्या बढ़ गई। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इस इस व्यक्ति ने मतगणना के अगले दौर में अपने वोट शेयर में तेज बढ़ोतरी देखी गई और कुल मिलाकर 856 वोट तक पहुंचे।’

Follow live coverage on election result 2019. Check your constituency live

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X