ताज़ा खबर
 

काल भैरव मंदिर में कैमरामैन पर भड़कीं प्रियंका गांधी, कहा- थोड़ा तो लिहाज रखा करो

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): वाराणसी में कालभैरव मंदिर के अंदर प्रियंका गांधी कैमरामैन से नाराज हो गई। उन्होंने कहा कि मंदिर के अंदर थोड़ा तो लिहाज रखिए।

वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजन करती हुईं प्रियंका गांधी फोटो सोर्स- कांग्रेस/ट्विटर

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव में आखिरी चरण के तहत 19 मई को मतदान होगा। ऐसे में बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने वाराणसी में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। यहां उन्होंने एक लंबे रोड शो के बाद काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन भी किया। लेकिन इस दौरान कालभैरव मंदिर के अंदर प्रियंका उस वक्त नाराज हो गई जब एक कैमरामैन लगातार तस्वीरें और वीडियो बनाने के लिए उनके सामने चल रहा था। प्रियंका गांधी ने उससे कहा, ‘मंदिर के अंदर नहीं, थोड़ा तो लिहाज रखिए।”

वाराणसी में किया रोड शो: दरअसल, प्रियंका गांधी बुधवार (14 मई) को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंची थी। यहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के पक्ष में एक रोड शो किया। इसके बाद शाम को वह काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन क्स्डने के बाद काल भैरव मंदिर पहुंची। लेकिन इस दौरान मंदिर परिसर के अंदर जब एक कैमरामैन लगातार उनकी तस्वीरें लेने के लिए आगे-आगे चल रहा था तो वाज नाराज हो गईं। उन्होंने कहा कि ‘थोड़ा तो लिहाज रखिए।’

क्या था कार्यक्रम: बता दें कि प्रियंका गांधी बुधवार शाम वाराणसी पहुंचीं और फिर यहां से देवरिया के सलेमपुर के लिए रवाना हुईं। सलेमपुर में कांग्रेस प्रत्याशी राजेश मिश्रा के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने के बाद वह अजय राय के लिए वाराणसी में रोड शो करने पहुंचीं। बता दें कि रोड शो की शुरुआत में प्रियंका ने काशी हिंदू विश्वविद्यालय के गेट पर स्थित महामना पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। गौरतलब है अपने नामांकन से पहले वाराणसी पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने भी यहां करीब 6 किलोमीटर लंबा रोड शो किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App