ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: जिस नेता ने दी थी ‘बोटी-बोटी’ करने की धमकी, उसके इलाके में जाकर यह बोले मोदी

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सहारनपुर में चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस नेता इमरान मसूद के 'बोटी-बोटी' वाले बयान पर निशाना साधा। सहारनपुर में पहले चरण के अंतर्गत 11 अप्रैल को मतदान होना है।

Author Updated: April 5, 2019 3:52 PM
पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 11 अप्रैल को 8 सीटों पर मतदान होना है। (फोटोः पीटीआई)

Lok Sabha Election 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सहारनपुर में चुनाव जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के नेता इमरान मसूद पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि यहां तो बोटी-बोटी करने वाले साहब भी हैं। वो कांग्रेस के शहजादे के बड़े खास भी हैं। वो बोटी-बोटी कहते हैं हम बेटी-बेटी के सम्मान और सुरक्षा की बात करते हैं।

प्रधानमंत्री ने अपने चुनावी भाषण में प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बसपा के गठबंधन पर भी निशाना साधा। पीएम ने कहा कि अगर सपा-बसपा गठबंधन सत्ता में आया तो ये मुस्लिम बेटियों के हित में लाए गए तीन तलाक अध्यादेश को कानून नहीं बनने देंगे। मालूम हो कि इमरान मसूद ने साल 2014 में नरेंद्र मोदी की बोटी-बोटी करने वाला बयान दिया था। इमरान मसूद के इस बयान का काफी निंदा हुई थी।

पीएम ने कहा कि हमारी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचारी परेशान और त्रस्त हैं। पीएम ने कहा कि आपके विश्वास के कारण ही नामदारों के आगे कामगार भी सम्मान से खड़ा हो पा रहा है। आज आतंकियों के आकाओं में डर पैदा हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यह चुनाव सिर्फ प्रधानमंत्री चुनने के लिए नहीं बल्कि देश की नीति, अपने आने वाली पीढ़ियों का भविष्य चुनने वाला चुनाव हैं।

पीएम ने कहा कि यह चुनाव तय करेगा कि विकास मुट्ठी भर परिवारों का होगा या देश की जनता का। प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्ष की एक ही नीति है मोदी हटाओ। विपक्षी दल वंशवाद और भाई भतीजावाद को बढ़ाना चाहते हैं। पीएम ने सपा-बसपा पर हमला करते हुए कहा कि ये लोग सपूतों के शौर्य का सबूत मांग रहे हैं। पीएम ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को ‘ढकोसला पत्र’ बताते हुए अफ्स्पा कानून को लेकर उन पर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि ये लोग देशद्रोह करने वाले को माफ करने की बात कह रहे हैं।

पीएम ने कहा कि विपक्ष वोट के लिए देश को जाति, संप्रदाय की साजिश में उलझाना चाहते हैं। पीएम ने कहा कि यहां भी देश को बांटने वाला खेल खेला जा रहा है। ये लोग पूरे पश्चिम यूपी में फैला रहे हैं कि सहारनपुर नई प्रयोगशाला है। जब दिल्ली में यूपीए और यहा सपा की सरकार थी उस समय मुजफ्फरनगर में किया था। जात-पात बिरादरी के आधार पर जुल्म और अत्याचार हुआ। पीएम ने पलायन का जिक्र करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद पलायन का दौर खत्म हो चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: ‘मोदी जी की सेना’ टिप्पणी: वीके सिंह बोले- इलेक्शन कमिशन तो 100 चीजों के लिए नोटिस देता है
2 योगी की चेतावनी- हरे झंडे फिर लहरा रहे हैं, कांग्रेस मुस्लिम लीग वायरस से संक्रमित, सावधान रहें
3 Lok Sabha Election 2019: मोदी सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह पर केस दर्ज, कांग्रेस विधायक पर जातिगत टिप्पणी करने का आरोप
जस्‍ट नाउ
X