ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: गोरखपुर में 2 मतदान कर्मियों की मौत, ड्यूटी पर थे तैनात

Lok Sabha Election 2019: उत्तर प्रदेश में 13 सीटों पर वोटिंग शुरू हो चुकी है। लेकिन इस दौरान दो मतदान कर्मियों की मौत की खबर आ रही है। एक मतदान कर्मी की ड्यूटी पिपराइच में जबकि दूसरे की बांसगांव पोलिंग बूथ पर थी।

प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- जनसत्ता

गोरखपुर Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के आखिरी (7वें) चरण के लिए उत्तर प्रदेश में रविवार (19 मई) को 13 सीटों पर वोटिंग जारी है। लेकिन इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में ड्यूटी पर तैनात एक पीठासीन अधिकारी की मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि पीठासीन अधिकार की तैनाती पिपराइच थाना इलाके में हुई थी। शुरूआती जांच में पता चला है कि अधिकारी को अस्थमा की शिकायत थी। जिससे ड्यूटी के दौरान तबियत बिगड़ने की उसकी मौत हुई। इसके अलावा कोपवा बूथ संख्या 119 में तैनात एक और पीठासीन अधिकारी की मौत खबर है। फिलहाल दोनों ही जगहों पर मतदान जारी है।

National Hindi News, 19 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

दरअसल, गोरखपुर के पिपराइच में बूथ नंबर 381 के प्राथमिक विद्यालय माधोपुर में आज सुबह मतदान अधिकारी तृतीय राजाराम (56) की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ता के मुताबिक राजराम सांसें अचानक से तेज चलने लगीं, जिसके चलते उन्हें तत्काल एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन इलाज के कुछ देर बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक पुराना गोरखपुर का रहने वाला है।

 

इसके अलावा गोरखपुर में ही एक और पीठासीन अधिकारी की मौत की खबर है। यह मामला बांसगांव थाना के कोपवां बूथ का बताया जा रहा है। जहां बूथ संख्या 213 के पीठासीन अधिकारी विनोद श्रीवास्तव को रात में तबीयत बिगड़ने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन वहां उनकी मौत हो गई। गौरतलब है कि गोरखपुर से इस बार 10 उम्मीदवार मैदान में हैं, लेकिन मुख्य मुकाबला बीजेपी के रविंद्र श्याम नारायण शुक्ला (रवि किशन), कांग्रेस के मधुसूदन त्रिपाठी और सपा के राम भुआल निषाद के बीच माना जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X