ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: महाराष्ट्र में BJP का ‘प्रचार’ कर रहा था डॉगी, पुलिस ने हिरासत में लिया

महाराष्ट्र में पुलिस ने एक डॉगी को हिरासत में लिया है। आरोप है कि यह डॉगी बीजेपी का ‘प्रचार’ कर रहे थे।

प्रतीकात्मक चित्र फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019 के तहत आज (29 अप्रैल) चौथे चरण का मतदान हुआ। इस दौरान महाराष्ट्र के लोगों ने भी वोटिंग की। हालांकि, इस बीच एक रोचक मामला भी सामने आया, जिसमें पुलिस ने एक डॉगी को हिरासत में ले लिया। आरोप है कि यह डॉगी बीजेपी का ‘प्रचार’ कर रहे थे।

यह है मामला : महाराष्ट्र में सोमवार को पुलिस ने एक डॉगी को हिरासत में लिया। उसके शरीर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्टीकर चिपके हुए थे। यह मामला नंदूरबार कस्बे का है, जहां डॉगी के साथ उसके मालिक को भी पुलिस ने हिरासत में लिया गया। बता दें कि यहां सोमवार को मतदान हो रहा था।

यह संदेश लिखा था स्टीकर्स में : पुलिस के मुताबिक, डॉगी और उसका मालिक कस्बे में घूम रहे थे। वहीं, डॉगी के पूरे शरीर पर बीजेपी के चुनाव चिह्न वाले स्टीकर चिपके हुए थे। इन स्टीकर्स पर लिखा था, ‘‘मोदी लाओ, देश बचाओ।’’ नंदूरबार इलाके में मतदान के दौरान पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। उन्हें बताया गया कि एक शख्स अपने डॉगी के साथ घूम रहा है। इस डॉगी के पूरे शरीर पर बीजेपी के स्टीकर लगे हुए हैं।

आचार संहिता के उल्लंघन का केस दर्ज : डॉगी के मालिक की पहचान एकनाथ मोतीराम चौधरी के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके खिलाफ मतदान के दिन चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का केस सेक्शन 171(ए) के तहत दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस ने नगर निगम को आदेश दिया कि वे डॉगी को हिरासत में ले लें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मतदान के लिए लाइन में लगे युवक की मौत, परिजन बोले- मतदान केंद्र में नहीं थे धूप से बचने के इंतजाम
2 Lok Sabha Election 2019: मुंगेर के संसदीय क्षेत्र लखीसराय में बूथ कैप्चरिंग और फर्जी मतदान का दावा, पत्रकार बना रहे थे वीडियो तो पीटा
3 Jharkhand: पलामू के इस पोलिंग बूथ पर पहली बार हुई वोटिंग, सोशल मीडिया पर यूजर्स बोले- यह तो ‘Newton का गांव’
IPL 2020: LIVE
X