ताज़ा खबर
 

Alwar Gangrape पर बोले पीएम मोदी- बेटी को न्याय दिलाने के बजाय चुनाव बीतने के इंतजार में थी कांग्रेस सरकार, क्यों शांत हैं अवॉर्ड वापसी गैंग

राजस्थान के अलवर में दलित महिला से गैंगरेप की घटना पर पीएम मोदी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इस घटना के दोषियों को पकड़ने की बजाय राजस्थान सरकार और पुलिस मामले को दबाने में जुटी रही।

पीएम मोदी ने अलवर गैंगरेप का अपने भाषण में किया जिक्र फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के दौरान शनिवार (11 मई) को उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने अलवर गैंगरेप का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि राजस्थान के अलवर में एक दलित बेटी के साथ कुछ दरिंदों ने बलात्कार किया था। लेकिन वहां की कांग्रेस सरकार और पुलिस उन दरिंदों को पकड़ने के बजाय इस केस को छिपाने-दबाने में जुट गई। पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस को डर था कि दलित बेटी के बलात्कार की बात खुलने से उसके वोट पर असर पड़ेगा। बता दें कि अलवर गैंगरेप की घटना 26 अप्रैल को हुई थी, जिसमें 30 अप्रैल को एफआईआर दर्ज की गई और 7 दिन बाद पुलिस ने कार्रवाई की थी।

कांग्रेस पर पीएम का हमला: पीएम मोदी ने गाजीपुर में कहा कि कांग्रेस को डर था कि दलित बेटी के बलात्कार की बात खुलने से उसके वोट पर असर पड़ेगा और ये मोमबत्तियां लेकर निकल पड़ने वाले लोग, उनकी मोमबत्तियों से बेईमानी का धुंआ निकल रहा है। ये जो अवॉर्ड वापसी गैंग थी, उनको पूछना चाहता हूं, अब गैंग क्यों चुप बैठी है?

RATE YOUR MP: कैसा है आपके क्षेत्र का सांसद, यहां दीजिए रेटिंग 

कांग्रेस पर लगाया ये आरोप: पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में भी चुनाव थे इसलिए वहां की कांग्रेस सरकार, उस बिटिया को न्याय दिलाने के बजाय चुनाव बीतने का इंतजार करती रही। यही कांग्रेस के न्याय की सच्चाई है। उन्होंने कहा कि एक दलित बेटी के साथ कुछ दरिंदों ने बलात्कार किया। लेकिन उन दरिंदों को पकड़ने के बजाय, वहां की पुलिस, वहां की कांग्रेस सरकार इस केस को ही छिपाने-दबाने में जुट गई।

 

महिला अपराध पर कही ये बात: पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने बलात्कार जैसे जघन्य अपराध के लिए फांसी तक की सज़ा का प्रावधान किया है। महिला हितों और महिलाओं की सुरक्षा के प्रति हम पूरी तरह संवेदनशील हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: गाय पर राजनीति से यूपी के हिंदू भी हैं परेशान, बीजेपी को भुगतना पड़ सकता है खामियाजा
2 AAP कैंडिडेट के बेटे का आरोप- टिकट के लिए पिता ने केजरीवाल को दिए 6 करोड़, बोला- मेरे पास है सबूत
3 NDA कैंडिडेट पकौड़ी लाल के प्रचार में बोले PM मोदी- यहां वही कप-प्लेट चमकाने आया हूं जो बचपन में धोता था