ताज़ा खबर
 

PM मोदी बोले- ढीला पड़ गया सबूत मांगने वालों का चेहरा, सेना के पराक्रम पर सवाल उठाने वालों को दिया ओपन चैलेंज

Lok Sabha Election 2019: पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार के अररिया में कहा कि जवानों के पराक्रम पर सवाल उठाने वालों को मैं चुनौती देता हूं कि हिम्मत है तो चुनाव में जनता के बीच जाओ और पुलवामा के शहीदों का हमने जो बदला लिया है उसपर चर्चा करके देखो।

बिहार के अररिया में बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी फोटो सोर्स- बीजेपी/ट्विटर

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी आज (20 अप्रैल) अपने चुनावी प्रचार के तहत बिहार के अररिया पहुंचे। यहां उन्होंने एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़ा करने के मुद्दे पर विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जवानों के पराक्रम पर सवाल उठाने वालों को मैं चुनौती देता हूं कि हिम्मत है तो चुनाव में जनता के बीच जाओ और पुलवामा के शहीदों का हमने जो बदला लिया है उसपर चर्चा करके देखो, सेना के पराक्रम पर सवाल पूछकर देखो। उन्होंने कहा कि मेरी चुनौती है वे नहीं पूछ पाएंगे। पीएम मोदी ने कहा कि भारत ने आतंकियों को घर में घुसकर मारा है।

बिहार पहुंचते ही कही ये बात: पीएम नरेंद्र मोदी ने जैसे ही अररिया में रैली को संबोधित करना शुरू किया तो उन्होंने कहा, “अभी मैं बंगाल में कार्यक्रम करके आ रहा हूं। जैसा जनसैलाब बंगाल में देखा और वैसा ही जनसैलाब यहां भी है। इतनी भयंकर धूप में भी इतनी बड़ी तादाद में लोग हैं। आप इस ताप में जो तप रहें है, ये तपस्या मैं बेकार नहीं जाने दूंगा।”

National Hindi News, 20 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

एयर स्ट्राइक पर कही ये बात: पीएम मोदी ने रैली में बालाकोट एयर स्ट्राइक जिक्र करते हुए कहा कि हमारी सरकार में आतंकवाद के खिलाफ पहले सर्जिकल स्ट्राइक हुई और फिर एयर स्ट्राइक हुई और इसका परिणाम ये हुआ कि जो पाकिस्तान पहले चोरी और सीनाजोरी करता था, वो आज दुनिया में जाकर गुहार लगा रहा है कि भारत ने आतंकियों को घर में घुसकर मारा। साथ ही उन्होंने चुनौती देते हुए एयर स्ट्राइक पर सवाल पूछने को कहा कि पुलवामा के शहीदों का हमने जो बदला लिया है उसपर चर्चा करके देखो, सेना के पराक्रम पर सवाल पूछकर देखो, मेरी चुनौती है नहीं पूछ पाएंगे।

 

आरक्षण पर कही ये बात: रैली में आरक्षण के मुद्दे पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि झूठ की राजनीति करने वाले बिहार में अफवाह फैला रहे हैं। वो कह रहे हैं सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए जो 10 प्रतिशत आरक्षण दिया गया है। वो आरक्षण बाद में खत्म कर दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसे झूठ पीढ़ी दर पीढ़ी चल रहे हैं, बाप भी चलाता था, बेटा भी चला रहा है। बता दें कि आरजेडी नेता और लालू यादव के बेटे तेजस्वी लगातार बीजेपी पर आरक्षण के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App