ताज़ा खबर
 

BSP सुप्रीमो मायावती का हमला, कहा- मोदी सरकार की नैया डूब रही, RSS ने छोड़ दिया साथ

Lok Sabha Election 2019: मायावती ने कहा कि पीएम मोदी ने लोगों को बरगलाने के लिए एक नया चुनावी शिगूफा छोड़ा है कि उनकी जाति वही है जो गरीब की जाति है। चुनावी फायदे के लिए मोदी जी न जाने क्या-क्या छल करेंगे?

Author Updated: May 14, 2019 12:29 PM
बसपा चीफ मायावती फोटो सोर्स- एएनआई

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण (7वें) के पहले बसपा सुप्रीमो मायावती ने राष्ट्रीय स्वयं संघ (आरएसएस) के बहाने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की सरकार यह चुनाव हार रही है और ऐसा लगता है कि अब तो आरएसएस ने भी उनका समर्थन करना बंद कर दिया है। मायावती ने आगे कहा कि मोदी सरकार की नैया डूब रही है, सरकार की वादाखिलाफी के कारण भारी जनविरोध को देखते हुए संघी स्वंयसेवक झोला लेकर चुनाव में कहीं मेहनत करते नहीं नजर आ रहे हैं, जिससे मोदी जी के पसीने छूट रहे हैं।

 पीएम की जाति को लेकर दिया यह बयान: मायावती ने कहा, “जनता को बरगलाने के लिए देश ने अबतक कई नेताओं को सेवक, मुख्य सेवक, चायवाला व चौकीदार आदि के रूप में देखा है। अब देश को संविधान की सही कल्याणकारी मंशा के हिसाब से चलाने वाला शुद्ध पीएम चाहिए। जनता ने ऐसे दोहरे चरित्रों आदि से बहुत धोखा खा लिया है अब आगे धोखा खाने वाली नहीं है।”

RATE YOUR MP: कैसा है आपके क्षेत्र का सांसद, यहां दीजिए रेटिंग 

पीएम पर बोला हमला: मायावती ने कहा, “पीएम मोदी सरकार की नैया डूब रही है, इसका जीता-जागता प्रमाण यह भी है कि आरएसएस ने भी इनका साथ छोड़ दिया है व इनकी घोर वादाखिलाफी के कारण भारी जनविरोध को देखते हुए संघी स्वंयसेवक झोला लेकर चुनाव में कहीं मेहनत करते नहीं नजर आ रहे हैं जिससे मोदी जी के पसीने छूट रहे हैं।”

मायावती नेआगे कहा कि रोड शो व जगह-जगह पूजा-पाठ एक नया चुनावी फैशन बन गया है जिसपर भारी खर्चा किया जाता है। आयोग द्वारा उस खर्चे को प्रत्याशी के खर्च में शामिल करना चाहिये और यदि किसी पार्टी द्वारा उम्मीद्वार के समर्थन में रोड शो आदि किया जाता है तो उसे भी पार्टी के खर्च में शामिल किया जाना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मनोज तिवारी की बढ़ेंगी मुश्किलें? अरविंद केजरीवाल की मानहानि करने की शिकायत पर सुनवाई करेगा कोर्ट
2 रडार वाले बयान पर अब मोदी पर उर्मिला मतोंडकर का निशाना, डॉगी की तस्वीर पोस्ट कर लिखी यह बात
3 VIDEO: …जब समर्थकों से मिलने के लिए बैरिकेड फांदने लगीं प्रियंका गांधी