ताज़ा खबर
 

PM मोदी बोले- कांग्रेस सरकार में करप्शन एक्सीलरेटर पर रहता है और विकास वेंटीलेटर पर

Lok Sabha Election 2019: देहरादून में एक चुनावी रैली में बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार में करप्शन एक्सीलरेटर पर रहता है और विकास वेंटीलेटर पर रहता है। इसके अलावा उन्होंने अहमद पटेल पर भी तंज कसा।

पीएम नरेंद्र मोदी फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जारी सियासी घमासान के बीच आज (5 अप्रैल) पीएम नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के देहरादून पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी रैली में बोलते हुए इशारों में कांग्रेस पर तीखा हमला किया। उन्होंने हेलीकाप्टर घोटाले का जिक्र करते हुए कहा कि इस घोटालों के दलालों ने जिन्हें घूस दी है उसमें एक AP हैं। इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि AP का मतलब अहमद पटेल और FAM का मतलब है फैमिली है। बता दें कि अहमद पटेल को यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी करीबी माना जाता है। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश का बच्चा-बच्चा चौकीदार बना रहेगा।

हेलीकाप्टर के बहाने कांग्रेस पर हमला: देहरादून में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा, “आपको याद होगा कि आपका ये चौकीदार हेलीकॉप्टर घोटाले के कुछ दलालों को दुबई से उठाकर ले आया था। इटली के मिशेल मामा और दूसरों दलालों से पूछताछ हुई है। इसके आधार पर दायर चार्जशीट के अनुसार हेलीकॉप्टर घोटालों के दलालों ने जिन्हें घूस दी है उसमें एक AP और दूसरा FAM है।” इसके बाद उन्होंने कहा, “इसी चार्जशीट में कहा गया है कि AP मतलब अहमद पटेल और FAM का मतलब है फैमिली अब आप मुझे बताइये कि अहमद पटेल किस फैमिली के निकट है।”

कांग्रेस में भ्रष्टाचार की होड़: पीएम ने कहा, “कांग्रेस में एक होड़ मची रहती है कि कौन ज्यादा बड़ा भ्रष्टाचार करे। टूजी, कॉमन्वेल्थ, जल, थल, नभ कहीं कोई ऐसा संसाधन नहीं है जो इनकी लूट से बच पाया हो।” उन्होने कहा कि करप्शन और कांग्रेस का साथ अटूट है। ऐसी जुगलबंदी है जो अलग हो ही नहीं सकती। करप्शन को कांग्रेस चाहिए और कांग्रेस को करप्शन। कांग्रेस सरकार में करप्शन एक्सीलरेटर पर रहता है और विकास वेंटीलेटर पर रहता है।

कांग्रेस के घोषणापत्र पर कही ये बात: पीएम मोदी ने कांग्रेस के घोषणापत्र पर तंज कसते हुए कहा, “कांग्रेस के ढकोसलापत्र से टुकड़े-टुकड़े गैंग खुश है, पाकिस्तान में बैठे कुछ लोग भी खुश हैं। वहीं जम्मू-कश्मीर में इनके साथी, हर रोज़ कश्मीर को अलग करने की धमकी दे रहे हैं की वो कश्मीर का अलग प्रधानमंत्री चाहते हैं, क्या इस देश में दो प्रधानमंत्री होंगे क्या?”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App