ताज़ा खबर
 

PM बोले- ये पूंछ दबा के भागने वाली सरकार नहीं, मोदी सीना तान के जाता है, IPL पर कही ये बात

Lok Sabha Election 2019: पीएम मोदी ने कहा कि आज तक दो बार ही ऐसा हुआ है जब हिंदुस्तान में आईपीएल नहीं खेला गया। ये 2009 और 20014 में हुआ। तबकी सरकार आतंकवादियों से कांपती थी।

पीएम नरेंद्र मोदी फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनावों के प्रचार में जुटे पीएम नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के करौली में आईपीएल के बहाने पूर्व की यूपीए सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में त्यौहारों के दौरान सुरक्षा कारणों का हवाला देकर आईपीएल को दूसरे देशों में शिफ्ट कर दिया जाता था, लेकिन अब ऐसा नहीं होता। पीएम मोदी ने कहा कि पहले पूंछ दबाकर भाग जाने वाली सरकार थी लेकिन अब ये मोदी सीना तान के जाता है।

एक क्लिक में जानें किसी भी लोकसभा सीट की पूरी जानकारी

आईपीएल पर क्या बोले पीएम: पीएम मोदी ने राजस्थान में एक चुनावी जनसभा के दौरान पूर्व की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, “2009 और 2014 में वह बोलते थे कि चुनाव है, पुलिस व्यस्त है ऐसे में आईपीएल नहीं करा सकते। लेकिन इस बार चुनाव भी चल रहा है, नवरात्रि हुई, रामनवमी हुई, हनुमान जयंती हुई, रमजान आने वाले हैं और आईपीएल भी चल रहा है। पहले पूंछ दबाकर भाग जाने वाली सरकार थी और ये मोदी सीना तान के जाता है। आईपीएल होगा और डटकर होगा। आप गोली चलाओगे तो मोदी गोला चलाएगा।”

 

पिछली सरकार आतंकियों से कांपती थी: पीएम मोदी ने कहा कि आज तक दो बार ही ऐसा हुआ है जब हिंदुस्तान में आईपीएल में नहीं खेला गया। ये 2009 और 20014 में हुआ। तबकी सरकार आतंकवादियों से कांपती थी। आतंकवाद से निपटने का उनमें दम नहीं था। तब उन्होंने कह दिया कि चुनाव की वजह से हम आईपीएल नहीं करेंगे।”

कांग्रेस को कहा रूमाल देना: पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, “अगर कांग्रेस वाले गलती से भी आपके वहां वोट मांगने आयें तो उन्हें एक छोटा सा रुमाल दे देना और कहना कि यार रोते क्यों हो, ये लो आंसू पोंछने के काम आयेगा। सारे कांग्रेसी रो रहे हैं कि मोदी ने ये किया मोदी ने वो किया।”

Next Stories
1 पिछली बार ग्रैजुएट और अबकी बताया इंटर पास, रवि किशन का पर्चा खारिज होने का खतरा!
2 तेजस्वी पर हमला कर बोले तेजप्रताप, ‘मैं लालू यादव का खून हूं, मैं बिहार का दूसरा लालू यादव हूं’
3 मतदान से ठीक पहले राहुल भावुक आह्वान, ‘मेरा अमेठी परिवार’ के नाम से लिखी चिट्ठी
ये पढ़ा क्या?
X