ताज़ा खबर
 

PM मोदी ने ली चुटकीः अब जमानत का भी ‘फैमिली पैक’ ले रहा गांधी परिवार, घबरा गए पीढ़ियों से राज करने वाले

पीएम मोदी ने कहा कि 'फैमिली पैक' के ऑफर सिर्फ मोबाइल फोन और आइसक्रीम के लिए देखने को मिलते हैं। लेकिन इसका प्रयोग अब गांधी परिवार अपने परिजनों की जमानत के लिए कर रहा है।

तिरुपुर में जन सभा को संबोधित करते पीएम मोदी। (फोटोः पीटीआई)

लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारी में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। सियासी तौर पर अक्सर बीजेपी के लिए मुश्किल माने जाने वाले दक्षिण भारत में पहुंचकर पीएम ने कांग्रेस और विपक्ष के महागठबंधन की कोशिशों को जमकर निशाने पर लिया। तमिलनाडु की एक रैली में प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी अच्छी काम कर रही है जो विपक्ष को पसंद नहीं है। नेहरू-गांधी परिवार पर तंज कसते हुए वे बोले कि उनके काम को देखकर पीढ़ियों से राज करने वाला परिवार घबरा गया है।

कांग्रेस ने जमानत में ले रही ‘फैमिली पैक’: पीएम मोदी ने प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा से ईडी द्वारा की गई पूछताछ के लिए गांधी परिवार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ‘फैमिली पैक’ के ऑफर सिर्फ मोबाइल फोन और आइसक्रीम के लिए देखने को मिलते हैं। लेकिन इसका प्रयोग अब गांधी परिवार अपने परिजनों की जमानत के लिए कर रहा है। उन्होंने कहा कि देश को लूटने वाले सभी लोगों से जवाब लिया जाएगा।

मोदी को हराना मुश्किल है’: रैली में पीएम मोदी ने विपक्ष को भी निशाना बनाया। गठबंधन पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में मोदी को हराना मुश्किल है। उन्होंने गठबंधन की सरकार को एक ‘महा-मिलावट’ की सरकार बताया। कांग्रेस पार्टी को घेरते हुए पीएम ने किसानों, गरीबों और नौजवानों को लूटने का आरोप लगाया। उन्होंने विपक्ष की तरफ से सरकार को नाकाम करार दिए जाने का जवाब देते हुए कहा, ‘हमारी सरकार ने कृषि से उद्योग तक हर क्षेत्र में काम किया।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App