ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: पीएम मोदी ने खेला ‘जाति कार्ड’, बोले- पिछड़ा होने की वजह से कांग्रेस ने कई बार मुझे गाली दी

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): माढा में रैली को संबोधित कर रहे पीएम मोदी ने कहा कि पिछड़ा होने की वजह से कांग्रेस और उसके साथियों ने कई बार जाति और हैसियत बताने वाली गालियां दी।

BJP, PM Modi,Congress,Lok Sabha Election: पीएम मोदी ने कहा कि पिछड़ा होने की वजह से कांग्रेस ने उन्हें कई बार गाली दी है।फोटो सोर्स-ANI

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के मतदान होने के बाद छह चरण के मतदान होने हैं। ऐसे में पार्टी के लिए प्रचार करने पहुंचे पीएम मोदी बुधवार को महाराष्ट्र पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जाति कार्ड खेलते हुए कांग्रेस को घेरने की कोशिश की। माढा में रैली को संबोधित कर रहे पीएम मोदी ने कहा कि पिछड़ा होने की वजह से कांग्रेस और उसके साथियों ने कई बार जाति और हैसियत बताने वाली गालियां दी। कांग्रेस ने गालियां देने में कोई कमी नही रखी है। कह रहे हैं जिसका भी नाम मोदी है वो सारे चोर क्यों है? पिछड़ा होने की वजह से मुझे कई बार ऐसी परेशानी का सामना करना पड़ा है। मोदी ने कहा कि मुझे गाली दोगे मैं बर्दाश्त कर लूंगा लेकिन मेरे समाज के लोगों को गाली दोगे तो यह मोदी चुप नहीं रहेगा।

क्या है मामला– दरअसल राहुल गांधी ने एक रैली के दौरान कहा था कि ये सारे चोरों को नाम मोदी ही क्यों है। राहुल ने नाम गिनाते हुए कहा था, ललित मोदी, नीरव मोदी और नरेंद्र मोदी। राहुल गांधी की इस टिप्पणी को नरेंद्र मोदी ने पिछड़ों की अस्मिता से जोड़ते हुए कांग्रेस पर पलटवार किया है। हमें नहीं पता कि ऐसे और कितने मोदी आएंगे।

अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि 23 मई के बाद जब फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी, उसमें हम पीएम किसान योजना का दायरा बढ़ाएंगे। हम एक जल शक्ति मंत्रालय भी बनाएंगे। यह मंत्रालय पानी के लिए समर्पित होगा।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 2014 का वादा पूरा नहीं कर पाई नरेंद्र मोदी सरकार, इस बार 10 गुना बढ़ाया ‘नल से जल’ पहुंचाने का लक्ष्य
2 अपनी ही पार्टी पर बरसीं प्रियंका चतुर्वेदी, बोलीं- गुंडों को मिल रही कांग्रेस में तरजीह
3 आईटी रेड: अलग-अलग लिफाफों में बंद मिली डेढ़ करोड़ की रकम, हर वोटर को 300-300 रुपये देने का था प्लान
IPL 2020 LIVE
X