ताज़ा खबर
 
title-bar

VIDEO: वाराणसी में PM मोदी ने बच्चों के साथ यूं बिताया वक्त, सुने देशभक्ति के गाने

LoK Sabha Election 2019: वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी ने नामांकन से पहले स्कूली बच्चों से मुलाकात की। इस दौरान बच्चों ने पीएम को कविता सुनाई और ताली बजाकर उनका स्वागत किया।

पीएम नरेंद्र मोदी फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी ने आज (26 अप्रैल) अपना नामांकन किया। इससे पहले वह काल भैरव मंदिर पहुंचे थे। इस दौरान नामांकन से पहले उन्होंने अपना काफिला छावनी परिषद के पास रुकवाया और वहां मौजूद कुछ स्कूली बच्चों से मुलाकात की। पीएम मोदी ने गाड़ी से उतरकर बच्चों से देशभक्ति की कविता सुनी और फिर कुछ मिनट तक बात करने के बाद वहां से रवाना हो गए। इस मुलाकात का एक वीडियो पीएम मोदी ने खुद अपने ट्विटर अकॉउंट से शेयर किया है। बता दें कि पीएम मोदी इसके पहले जन्मदिन के मौके पर वाराणसी में बच्चों के साथ मुलाकात कर चुके हैं।

दरअसल, शुक्रवार को वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन करने जा रहे थे लेकिन इस दौरान पीएम मोदी का काफिला छावनी परिषद में अचानक रुक गया और पीएम ने गाड़ी से उतरकर वहां कुछ स्कूली बच्चो से मुलाकात की और उनसे देशभक्ति कविता सुनी। पीएम मोदी ने इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा है मेरे युवा दोस्तों के साथ मुलाकात, देखें कैसे गाते हैं? वीडियो में बच्चे पीएम मोदी को गाना सुनाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान पीएम ने एक छात्रा के हाथ में बंधी घड़ी की ओर इशारा करते हुए बच्चों से समय बताने को कहा। कुछ मिनट के इस वीडियो में बच्चे ताली बजाकर और गाना गाकर पीएम का स्वागत कर रहे हैं।

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को वाराणसी लोकसभा सीट के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ बिहार सीएम नीतीश कुमार, पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे समेत एनडीए के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे। नामांकन से पहले पीएम मोदी ने दो लोगों के पैर छूकर आशीर्वाद लिए, जिनमें 91 वर्षीय प्रकाश सिंह बादल और दूसरे डॉ. शुक्ला थे। इसके बाद पीएम ने अपने संसदीय क्षेत्र में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रोड शो में भारी समर्थन के लिए आभार जताया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App