ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: गिरिराज सिंह ने लिखा- पटना पहुंच गया हूं, समर्थक लगे समझाने- बेगूसराय से लड़ो दद्दा…

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बेगूसराय से भाकपा की ओर से कन्‍हैया कुमार उम्‍मीदवार हैं, जो पूरी तैयारी के साथ चुनाव मैदान में उतर चुके हैं।

lok sabha, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election 2019 schedule, lok sabha election date, lok sabha election 2019 date, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, chunav, lok sabha chunav, lok sabha chunav 2019 dates, lok sabha news, election 2019, election 2019 newsLok Sabha Election 2019: केंद्रीय मंत्री ने बुधवार को फेसबुक पर यह तस्वीर अपलोड कर राजधानी पटना पहुंचने की जानकारी दी। (फोटोः fb/girirajsinghpage)

Lok Sabha Election 2019: बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेतृत्‍व से नाराज गिरिराज सिंह बुधवार (27 मार्च) शाम पटना पहुंच गए। उन्‍होंने फेसबुक के जरिए यह जानकारी दी। उनके एफबी पोस्‍ट पर समर्थक उन्‍हें बेगूसराय से लड़ने की सलाह देने लगे। साथ में जीत का दिलासा भी। उन्हीं में से कुछ समर्थकों ने उन्‍हें शेर कह कर उनका उत्‍साह बढ़ाया।

लोगों ने केंद्रीय मंत्री के पोस्ट के कमेंट्स में लिखा, “आपको हराने वाला कोई नहीं है। जाइए, लड़िए और जीतिए।” वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि आपका स्वागत है दद्दा। आप आगे बढ़ो, हम आपके साथ हैं।

बता दें कि गिरिराज नवादा से सांसद हैं, लेकिन उन्‍हें बेगूसराय से टिकट दिया गया है। इस वजह से उन्‍होंने खुले तौर पर नाराजगी जताई थी और कहा था- मैं आहत हूं, जब तक पार्टी मुझे संतुष्‍ट नहीं करती, तब तक मुझे शांति नहीं मिलेगी। माना जाता है कि कोई चारा नहीं देख वह बेगूसराय से लड़ने के लिए तैयार हो गए हैं।

बेगूसराय से भाकपा की ओर से कन्‍हैया कुमार उम्‍मीदवार हैं, जो पूरी तैयारी के साथ चुनाव मैदान में उतर चुके हैं। वह पैसा और समर्थन जुटाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। क्राउडफंडिंंग के जरिए 28 घंटे में उन्‍हें 28 लाख रुपए मिलने की भी खबर है।

केंद्रीय मंत्री के फेसबुक पोस्ट पर लोगों ने ऐसे-ऐसे कमेंट्स किए।

इससे पहले, बीजेपी प्रमुख अमित शाह ने दोपहर को कहा था कि गिरिराज बेगूसराय सीट से ही चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने ट्वीट कर कहा था, ‘‘गिरिराज बिहार के बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। उनकी सारी बातों को मैंने सुना है और संगठन उनकी सभी समस्याओं का समाधान निकालेगा।’’

शाह बोले, ‘‘मैं चुनाव के लिए उन्हें शुभकामनाए देता हूं।’’ मंगलवार को गिरिराज ने कहा था कि प्रदेश नेतृत्व अगर मुझे विश्वास में ले लेता तो मुझे कोई परेशानी नहीं होती, इसने मेरे स्वाभिमान को ठेस पहुंचाई है।

नवादा सीट राजग में सीटों के बंटवारे के तहत लोक जनशक्ति पार्टी के खाते में चली गई है। वहीं, बेगूसराय सीट पर गिरिराज का मुकाबला भाकपा के कन्हैया कुमार और राजद के तनवीर हसन से है। (भाषा इनपुट्स के साथ)

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: गिरिराज सिंह के खिलाफ लड़ रहे कन्‍हैया कुमार ने 28 घंटे में जुटाए 28 लाख, गुजरात से जिग्नेश मेवानी भी पहुंचे बेगूसराय
2 Telangana, AP MLC Results 2019: आम चुनाव से पहले TRS को झटका, एमएलसी चुनाव में हारी तीन सीटें
3 Loksabha Election 2019: सरकारी बैंकों के 3.20 लाख अफसरों का नरेंद्र मोदी को जवाब- हमसे ‘चौकीदार’ बनने की उम्‍मीद मत करिए
ये पढ़ा क्या?
X