ताज़ा खबर
 
title-bar

Ground Report: राहुल गांधी को लेकर बोले लोग- वे राजा आदमी, 2024 नहीं तो 2029 में जरूर बनेंगे प्रधानमंत्री

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): यूपी के 5 जिलों में दूसरे चरण के तहत मतदान हो रहा है। यहां के लोगों से राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी के पीएम बनने को लेकर सवाल पूछे गए तो ऐसे जवाब मिले।

Author April 18, 2019 7:40 AM
Lok Sabha Election 2019

Lok Sabha Election 2019 के माहौल के बीच एक ही चर्चा सबसे ज्यादा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस बार प्रधानमंत्री बनेंगे या नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री का कार्यभार संभालेंगे। टीम जनसत्ता ने बाइक से अलीगढ़, हाथरस, आगरा, फतेहपुर सीकरी और मथुरा का सफर किया और लोगों से यह सवाल पूछा तो ऐसे जवाब मिले।

विरासत में मिला है पीएम पद : अलीगढ़ की दही वाली गली में दही विक्रेता सुरेश बघेल कहते हैं कि 2014 की तरह इस बार भी देश में मोदी लहर है। ऐसे में इस बार राहुल गांधी का प्रधानमंत्री बनना काफी मुश्किल है। हालांकि, वे ठहरे राजा आदमी। 2024 नहीं तो 2029 में प्रधानमंत्री जरूर बन जाएंगे। पीएम पद तो उन्हें विरासत में मिला है।

National Hindi News, 18 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर खबर पढ़ें एक क्लिक पर

पहले बोलना सीख लें : आगरा के लोहा कारोबारी नरेश कुमार सिंघल ने भी 2019 में राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने की उम्मीद से साफ इनकार किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अभी अपरिपक्व हैं। पहले उन्हें बोलना सीखना होगा, जिसके बाद ही देश की जनता उन पर विश्वास जता पाएगी।

गंभीर ही नहीं हैं राहुल गांधी : टीम जनसत्ता हाथरस की मंडी समिति पहुंची तो वहां आढ़ती प्रवीण वार्ष्णेय से मुलाकात हुई। राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अभी गंभीर नहीं लगते हैं। कभी वे संसद में आंख मारने लगते हैं तो NYAY योजना की घोषणा के वक्त उनका रिएक्शन काफी हंसाने वाला था। देश चलाने के लिए एक गंभीर व्यक्ति की जरूरत है। जब तक राहुल गांधी में यह सुधार नहीं होता, देश की जनता उन्हें प्रधानमंत्री नहीं चुनेगी।

सिर्फ योजना नहीं बनाएगी पीएम : फतेहपुर सीकरी में रहने वाले अशोक कुमार कहते हैं कि राहुल गांधी कभी NYAY योजना तो कभी कर्जमाफी की घोषणा करके प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। देश की जनता सब समझती है। हमने 10 साल तक कांग्रेस का कार्यकाल देखा। उस दौरान हुए घोटाले आज भी याद हैं। ऐसे में डर लगता है कि अगर अपरिपक्व राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन गए तो उनकी पार्टी के बाकी नेता सरकारी खजाने को खाली करके अपनी जेबें भर लेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App