ताज़ा खबर
 

जया प्रदा बोलीं- मायावती जी, सोचो आजम की एक्स-रे जैसी आंखें आपके ऊपर भी कहां-कहां देखेंगी, हुई FIR

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): रामपुर जिले से भाजपा के टिकट पर लोकसभा सांसद उम्मीदवार जयाप्रदा पर उनके एक बयान के चलते असंज्ञेय अपराध की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

आजम खान के बयान के बाद अब जयाप्रदा ने भी विवादित बयान दिया है।(फाइल फोटो)

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव 2019 में अमर्यादित भाषा के कई मामले सामने आ चुके हैं। सपा सांसद आजम खान और सपा से भाजपा में शामिल हुई जयाप्रदा की बयानबयाजी ने अलग ध्यान खींचा है। आजम खान के बयान के बाद अब जयाप्रदा ने भी विवादित बयान दिया है।रामपुर जिले से भाजपा के टिकट पर लोकसभा सांसद उम्मीदवार जयाप्रदा पर उनके एक बयान के चलते असंज्ञेय अपराध की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई यूपी के ट्वीट के मुताबिक जयाप्रदा का कहना है कि आजम खान ने मेरे खिलाफ जो टिप्पणी की है, उसे देखते हुए मायावती जी आपको सोचना चाहिए, उनकी एक्स-रे जैसी आंखे आपके ऊपर भी कहां-कहां डाल कर देखेंगी। उनके इस मामले को लेक उनपर केस दर्ज हो गया है।

गौरतलब है कि बीते 14 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की उम्मीदवार जयाप्रदा को लेकर आजम खान ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद  चुनाव आयोग उनेक खिलाफ सख्ती दिखाते हुए आजम खान के चुनाव प्रचार करने पर 72 घंटे की रोक लगा दी थी। इस प्रतिबंध के बाद आजम खान ने एक बयान में कहा था कि उनके साथ एक आतंकवादी और एक अपराधी की तरह बर्ताव किया जा रहा है।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Election 2019: भाजपा अध्यक्ष बोले- दीदी नहीं, दादा की पुलिस कराएगी बंगाल में चुनाव, हम भी डंडों के साथ तैयार
2 कांग्रेस ने दिल्ली के लिए उम्मीदवारों का ऐलान किया, मनोज तिवारी के खिलाफ उतरेंगी शीला दीक्षित
3 Lok Sabha Election 2019: अब आजम खान के बेटे बोले- अली-बजरंगबली तो चाहिए, लेकिन अनारकली नहीं