Lok Sabha Election 2019: मोदी के खिलाफ बोलते-बोलते आपा खो बैठे सिद्धू, कहा- झूठा है सिरे का… देखें Video

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): एक न्यूज चैनल में साक्षात्कार के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू की जुबान पर भी लगाम नहीं रही और उन्होंने प्रधानमंत्री को कहा कि झूठा है सिरे का...

navjot singh sidhuपंजाब सरकार में कैबिनेट मिनिस्टर नवजोत सिंह सिद्धू। (इंडियन एक्सप्रेस)

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर पार्टियां एक दूसरे पर खूब आरोप प्रत्यारोप लगा रही हैं। बीजेपी छोड़कर कांग्रेस का दामन थामने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी को लेकर जमकर निशाना साधा है। एक न्यूज चैनल में साक्षात्कार के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू की जुबान पर भी लगाम नहीं रही और उन्होंने  प्रधानमंत्री को कहा कि झूठा है सिरे का…सिद्धू से पत्रकार कहते हैं कि आप ऐसा क्यों बोलते हैं जिससे लगे की पद की गरिमा ना रहे। प्रधानमंत्री तो सिर्फ मेरा या आपका ही नहीं है यह तो सबका है।

इस पर सिद्धू कहते हैं कि यह तो पीएम को सोचना चाहिए वह बंगाल में जाकर कहते हैं कि 36 विधायक मेरे जेब में हैं। प्रधानमंत्री को भी सोचना चाहिए जब वह राजीव गांधी के बारे में ऐसे कहते हैं, राजीव गांधी ने टेलीकाम क्रांति की थी। जो 300 सीटों से जीते। वो मर्यादा नहीं है?
सिद्धू इसके बाद कहते हैं कि तुम करो तो न्यारी लीला, सिद्धू करे तो कैरक्टर ढीला ऐसा नहीं होगा। लोग तय करेंगे कि चौकीदार रखना है कि नहीं रखना है। लोग मालिक हैं। तुम फैसला नहीं करोगे नरेंद्र दमोदर दास मोदी। अगर ऐसी बात है तो मेरी बात का जवाब दो, सात लाख करोड़ रुपए का कर्जा चढ़ाया तुमने देश पर। 24 लाख करोड़ एनपीए हो गया। तुमने बीएसएनएनल को मार के कॉन्ट्रेक्ट  जिये धनधना धन को दिया। अब तो ये लोग प्रेस को भी जवाब नहीं देते हैं गुरू। प्रधानमंत्री किसने बनाया लोगों ने …लोग ही ठोकेंगे।

इस पर पत्रकार का सवाल होता है कि हंसते मुस्कुराते सिद्धू एंग्री यंग मैन कैसे बन गए। इस पर सिद्धू कहते हैं सुन लो ना बता रहा हूं सुनो।
सिद्धू इसके बाद कहते हैं, क्योकिं ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाता है। आग… आग को काटती है, लोहा लोहे को काटता है। ये सरदार भगवंत सिंह सिद्धू के लड़के को एन्टी नेशनल साबित करेंगे। ये प्रधानमंत्री? इसके बाद सिद्धू मोदी की नकल करते नजर आते हैं और कहते हैं ये जो भाइयों बहनों करता हैना.. झूठा है सिरे का… पूछना 342 में से एक उपलब्धि बताए। इधर उधर की बात ना करें।गौरतलब है कि इससे पहले उन्होंंने संबित पात्रा को बरसाती मेंढक कहा था और कहा था कि वह टर्र-टर्र करते रहते हैं।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: किसानों के यूनियनों ने दी मोदी को काले झंडे दिखाने की धमकी, इस बात से हैं नाराज
2 बिहार में नीतीश सरकार ने पांच साल में विज्ञापन पर लुटाए 500 करोड़ रुपये, चुनावी साल में खर्च किए सबसे ज्यादा
3 West Bengal: जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा था पति, वोट डालने गई थी पत्नी, जानें पूरा मामला
यह पढ़ा क्या?
X