ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: डिबेट में लगे नरेंद्र मोदी के नाम के नारे, जबरदस्त गरमा-गरमी के बीच बोले अभिनेता- हां, हूं PM का चमचा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): इसी बीच, अभिनेता बोले- फर्जीवाड़ा करना कांग्रेस की प्रणाली है। टोकते हुए कांग्रेसी प्रवक्ता ने कहा- तुम पीएम के चमचे हो। फिर क्या था, बहस गरमा गई और जोशी ने भी कहा कि कांग्रेसी नेता राहुल के चमचे हैं।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः पीटीआई)

Lok Sabha Election 2019: सियासत, सेना और सैन्यकर्मियों की चिट्ठी पर एक टीवी डिबेट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम के नारे लग गए। एक बार नहीं, बल्कि तीन-चार बार। बहस गरमाई तो किसी ने दूसरे को पीएम का चमचा बताया, तो कांग्रेसी प्रवक्ता को राहुल गांधी का चमचा कहा गया।

हुआ यूं कि रविवार को ‘न्यूज 18 इंडिया’ पर चुनावी डिबेट हो रही थी। शो गुजरात के अहमदाबाद स्थित विशाला इलाके में हो रहा था। न्यूज एंकर अमीश देवगन के साथ बहस में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नूपुर शर्मा, कांग्रेस प्रवक्ता राहुल गुप्ता, बॉलीवुड अभिनेता मनोज जोशी और दो अन्य मेहमान मौजूद थे।

बहस के दौरान नूपुर से सीएम योगी के ‘मोदी की सेना’ वाले बयान पर सवाल हुआ, तो उन्होंने कहा- हर वह नागरिक जो ईमानदारी से देश का विकास चाहता है। वह मोदी की सेना का हिस्सा है। कांग्रेस ने तो ये भी चिंता जताई थी कि इनके राहुल की जान को खतरा है। आखिर ये (कांग्रेसी प्रवक्ता) बौखला क्यों रहे हैं?

इसी बीच, अभिनेता बोले- फर्जीवाड़ा करना कांग्रेस की प्रणाली है। टोकते हुए कांग्रेसी प्रवक्ता ने कहा- तुम पीएम के चमचे हो। फिर क्या था, बहस गरमा गई और जोशी ने भी कहा कि कांग्रेसी नेता राहुल के चमचे हैं। जैसे ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हुआ, वहां मोदी-मोदी की नारेबाजी जोर से होने लगी।

जोशी ने उस दौरान यह तक कहा कि मोदी, मेरे देश के पीएम हैं। राहुल का चमचा बनने से बेहतर है कि वह पीएम मोदी के चमचे बनें। इसके बाद दोबारा मोदी-मोदी के नारे लग गए। देखें, आगे डिबेट में क्या हुआः

यहां पढ़ें नवीनतम लोकसभा चुनाव 2019 समाचार, लाइव कवरेज और भारत आम चुनाव 2019 के लिए पूर्ण चुनाव कार्यक्रम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App