ताज़ा खबर
 

वोटरों से बोले CM कमलनाथ- अगर मेरा बेटा काम न करे तो उसके कपड़े फाड़ देना

Lok Sabha Election 2019: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने बेटे नकुल के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि अगर उनका बेटा काम नहीं करे तो लोग उसके कपड़े फाड़ दें।

Author Updated: April 21, 2019 3:47 PM
मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ फोटो सोर्स- जनसत्ता

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने बेटे नकुल के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि अगर उनका बेटा काम नहीं करे तो लोग उसके कपड़े फाड़ दें। कमलनाथ ने क्षेत्र से अपने 40 साल के जुड़ाव का जिक्र करते हुए कहा कि अब उन्होंने छिंदवाड़ा की जनता की सेवा करने का जिम्मा अपने बेटे को सौंपा है ताकि वह मध्यप्रदेश के लिए काम कर सके। बता दें कि छिंदवाड़ा से कमलनाथ सांसद रह चुके हैं।

National Hindi News, 21 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

क्या बोले कमलनाथ: मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मैं आज जहां हूं वहां इसलिए हूं क्योंकि आपने मुझे प्यार और ताकत दी है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने स्थानीय लोगों से बात करते कहा, “नकुल आज यहां नहीं है लेकिन वह आपकी सेवा करेगा। मैंने उसे यह जिम्मेदारी दी है। अगर वह काम नहीं करे तो उसे सजा दें और उसके कपड़े फाड़ दें।” बता दें कि कांग्रेस नेता छिंदवाड़ा से मुख्यालय से करीब 65 किलोमीटर दूर धनोरा गांव में बोल रहे थे। ये क्षेत्र अमरवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के तहत आता है। कमलनाथ ने आगे कहा कि ‘‘हम नयी यात्रा की शुरुआत करेंगे और इतिहास रचेंगे।

 

गौरतलब है कि कमलनाथ छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से सबसे लंबे समय तक, नौ बार सांसद रहे हैं लेकिन अब उन्होंने अपने बेटे के लिए यह सीट छोड़ दी है। फिलहाल कमलनाथ छिंदवाड़ा विधानसभा सीट से उपचुनाव लड़ रहे हैं। नियमों के अनुसार, राज्य सरकार चलाने के लिए उनका विधानसभा का सदस्य होना जरूरी है। कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर लोगों को गुमराह करने का आरोप भी लगाया। बता दें कि यहां 29 अप्रैल को मतदान होगा। पिछले लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश में भाजपा ने 26 सीटें और कांग्रेस ने तीन सीटें जीती थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: गोवा के आर्क बिशप बोले- सांप्रदायिक और बांटने वाला नेता न चुनें लोग, 7 दिन पहले भी की थी बीजेपी को वोट न देने की अपील
2 Election 2019: बुंदेलखंड की इन तीन सीटों पर 1984 के बाद नहीं खुला कांग्रेस का खाता, झांसी में भी सिर्फ 2 बार मिली जीत, जानें इस बार कैसा है हाल?
3 भोपाल की चौपाल: साध्वी प्रज्ञा को हरा पाएंगे दिग्विजय सिंह? क्या कहता है झीलों का शहर
जस्‍ट नाउ
X